आखिर क्यों गिरफ्तार हुए लोक निर्माण विभाग रूडकी के अधिशासी अभियन्ता, पढ़े पूरी खबर

Publish 03-02-2019 22:40:47


आखिर क्यों गिरफ्तार हुए लोक निर्माण विभाग रूडकी के अधिशासी अभियन्ता, पढ़े पूरी खबर

हरिद्वार : लोक निर्माण विभाग रुडकी मे  अधिशासी अभियंता के पद पर तैनात शराब के नशे में उत्पात मचाने  हुए दो युवकों पर पिस्तौल  तानने की घटना के बाद कोतवाली पुलिस ने अधिशासी अभियंता को गिरफ्तार कर मेडिकल परीक्षण कराया है!
  सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गत दिवस  लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता सतवीर यादव जोकि वर्तमान में रुड़की लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता के पद पर तैनात हैं. सतवीर यादव  नशे की स्थिति में अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग हरिद्वार के कार्यालय में घुस  गाली गलौज करने लगे और वहां मौजूद अन्य लोगों से गाली गलौज करते हुए बदसलूकी की लेकिन वहां पर मौजूद विभाग के कर्मचारियों के हस्तक्षेप के चलते मामले को शांत करने का प्रयास किया गया.
 रविवार की  सुबह 8:00 बजे दो युवकों राहुल नेगी वह केशव देव सेमवाल को रोककर सतवीर ने उनसे बदसलूकी कर गाली गलौज करते हुए पिस्टल लेकर उनके पीछे दौड़े युवको ने  भाग कर जान बचाई व पुलिस को सूचना दे दी मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने  सतवीर को हिरासत में लिया. पुलिस ने पिस्तौल को कब्जे मे ले लिया! पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने अधिशाषी अभियन्ता सतवीर यादव का 81 पुलिस एक्ट में चालान किया गया.

To Top