जाने चन्द्रशेखर आजाद का गढ़वाल से क्या है नाता , जानने के लिए पढ़े पूरा समाचार

Publish 28-01-2019 22:53:53


जाने चन्द्रशेखर आजाद का गढ़वाल से क्या है नाता , जानने के लिए पढ़े पूरा समाचार


अल्मोड़ा (शिबेन्द्र गोस्वामी)|  यहां हेमवती नन्दन बहुगुणा स्टेडियम में एक दिवसीय सद्भावना क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसका उदघाटन मुख्य अतिथि होटल एशोस्एिशन के अध्यक्ष व वरिष्ठ क्रिकेटर राजेश बिष्ट ने किया ।
श्री बिष्ट ने उदघाटन के मौके पर कहां कि जीवन में खेलों का विशेष महत्व है खेल से व्यक्ति का बौद्धिक व शारारिक विकास होता है उन्होने प्रतियोगिता के आयोजिकों के प्रयासों की सराहना की । इस अवसर पर सद्भावना क्रिकेट प्रतियोगिता वरिष्ठ एकादश एकं अण्डर 19 टीम के बीच खेला गया। प्रतियोगिता में ट्रांस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए अण्डर 19 की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए वरिष्ठ एकादश के समक्ष 155 रनों का लक्ष्य रखते हुए 14 रनों से वरिष्ठ एकादश को पराजित कर दिया । तथा वह 140 रनों में ही सिमट गयी ।
प्रतियोगिता में अण्डर 19 की टीम में मानस पाण्डे ने 28 तथा विवेक तिवारी ने 23 रनों का योगदान दिया । जबकि वरिष्ठ एकादश की टीम की ओर से विद्दू कर्नाटक ने शानदार गैदबाजी करते हुए 4 ओवरों में 18 रन देकर 3 विकेट पंकज कर्नाटक ने 2 व मुकेश बिष्ट ने 2 विकेट लिए । लक्ष्य का पीछा करते हुए वरिष्ठ एकादश की टीम के मुकेश बिष्ट ने 28 लोकेश तिवारी ने 27 तथा निर्मल काण्डपाल ने 20 रनों का योगदान दिया। प्रतियोगिता के समापन पर मुख्य अतिथि ने विजेता व उपविजेता टीम के खिलाडियों को प्रतिक चिन्ह देकर सम्मानित किया। वरिष्ठ खिलाड़ी बिद्दू कर्नाटक व प्रतियोगिता के संयोजक राजेन्द्र सिंह राणा ने कहां  िकइस प्रकार की प्रतियोगिता अब प्रत्येक रविवार को आयोजित की जायेगी इस अवसर पर देवेन्द्र प्रसाद कर्नाटक हदयेश तिवारी, जगदीश नगरकोटी, प्रदीप जनोंटी, हेम जोशी, सहित कई खेल प्रेमी मौजूद थे।

To Top