विशेष : देवभूमि के जांबाज हवालदार लक्षमण सिंह को मिलेगा वीरता का सेना मेडल

Publish 21-02-2019 17:50:41


विशेष : देवभूमि के जांबाज हवालदार लक्षमण सिंह को मिलेगा वीरता का सेना मेडल


अल्मोड़ा |  टैक्सी यूनियन की यहां यूनियन के कार्यालय में सम्पन्न बैठक में केएमयू द्वारा विभिन्न मांगों को लेकर चलाई जा रही हड़ताल का समर्थन किया गया ।
यूनियन के अध्यक्ष शैलेन्द्र सिंह तिलारा की अध्यक्षता में हुई बैठक में वक्ताओं ने कहा कि केएमओयू द्वारा विभिन्न मांगों को लेकर चलाई जा रही हड़ताल जायज है। वक्ताओं ने हड़ताल के 7 दिन बीत जाने के बावजूद शासन प्रशासन द्वारा मांगों को संबंध में कोई कार्यवाही न किये जाने पर तीव्र आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि शासन प्रशासन की हठधर्मिता का खामियाजा आम जनता को भुगतना पड़ रहा है।
वक्ताओं ने कहा कि 2-3 साल के बच्चे को पूर्व सवारी के रुप में गिना जाना अव्यवहरिक व अनुचित है। वक्ताओं ने कहा एक माह पूर्व जब टैक्सी चालकों की है। वक्ताओं ने कहा एक माह पूर्व जब टैक्सी चालकों की हड़ताल हुई थी तब प्रदेश सरकार द्वारा अश्वासन दिया गया था कि स्पीड गवर्नर नहीं लगाये जायेगे परन्तु सरकार द्वारा वाहन चालकों को स्पीड गवर्नर लगाने को मजबूर किया जा रहा है। बैठक में शासन प्रशासन से केमू की मांगों का शीघ्र समाधान किये जाने की मांग नहीं करते हुए चेतावनी दी गयी कि टैक्सी हड़ताली केएमओयू की मांगे नहीं मानी गयी तो अल्मोड़ा टैक्सी यूनियन भी केमू के समर्थन में हड़ताल में जाने को बाध्य होगी ।
बैठक में यूनियन के उपाध्यक्ष गणेश सिंह, उपसचिव आनन्द सिंह भोज, महासचिव नीरज पंवार, सचिव अर्जुन सिंह, गोपाल सिंह रावत, कोषाध्यक्ष बालकिशन जोशी, संरक्षक अनूप साह, सुभाष मल्होथरा, प्रकाश बिष्ट, पूरन बिष्ट, गोपाल सिंह, भूपाल सिंह, खजान गुरूरानी, राजा जोशी, गोविन्द संागा आदि मौजूद थे।

 

To Top