*** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

जंगलों की आगः गोशाला को कर गयी खाक, चार पशु.जिंदा जले

06-06-2019 19:23:08

थराली/चमोली (रमेश थपलियाल)। चमोली जिले के थराली ब्लाॅक के जुनिधार के जंगलों में लगी आग से एक गोशाला जल कर खाक हो गयी आग इतनी भयंकर थी कि गोशाला में बंधे पशु जिंदा जल गये। गौशाला के चारो तरफ आग लगने के कारण ग्रामीण गोशाला तक नही पहुंच पाये। जिससे गोशाला के अंदर चार पशु जिंदा जल गये थे। साथ ही गोशाले में रखी सामग्री भी जल कर राख हो गयी है।
राजस्व निरीक्षक थराली राजकुमार सिद्दवान ने बताया कि गुरुवार को लगभग एक बजे लगी आग से दिमती देवी पत्नी हयात राम के दो बैल, एक कुत्ता जल कर मर गये है। और एक गाय अधजली अवस्था मे है। वही जुनिधार के ही कुंदन राम पुत्र सोबन राम की गौशाला भी आग की चपेट में आई है। लेकिन किसी भी जानवर के जलने की खबर नही है।