ब्रेकिंग न्यूज़ !
    *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

    बीत गये पांच दिनः नहीं खुली विश्व प्रसिद्ध हिमक्रीडा स्थली औली की सड़क

    28-01-2019 17:38:22

    फतेहपुर चौरासी उन्नाव (रघुनाथ)| कोटेदार ने नियम विरुद्ध राशन देने से इंकार किया तो कटरी के प्रधान सरेआम दबंगई दिखाते हुए कोटेदार की दुकान पर सहयोगियों के साथ आ धमके आरोप है  कि उसने नगदी चावल की बोलियां जबरन बोलेरो में रखवा ली और अभिलेख भी फाड़ डाले विरोध करने पर हवाई फायर कर दहशत फैलाई पीड़ित कोटेदार ने पुलिस को तहरीर देकर प्रधान के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की है।
    जानकारी के अनुसार कोटेदार राम भरोसे का आरोप है की थाना  क्षेत्र के ग्राम कटरी गदनपुर आहार  चौगवां का  प्रधान पति धनीराम  उर्फ पप्पू रविवार को दुकान पर अपने साथी मूलचंद, शंभू,सतलू के साथ अवैध असलहा और कुल्हाड़ी लेकर पहुंचा और 20 बोरी राशन देने की मांग की । कोटेदार ने देने से इंकार कर दिया तो दबंग ने फायरिंग करते हुए दहशत फैला कर चार बोरी चावल सहित राशन बिक्री के 28 हजार रुपए भी लूट लिये साथ ही बिक्री और स्टाक रजिस्टर फाड़कर जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़ित कोटेदार का पुत्र दिनेश  पुलिस के पास पहुंचा और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है।