ग्रामीणों ने की निर्माण कार्य की जांच की मांग

Publish 29-03-2019 18:59:11


ग्रामीणों ने की निर्माण कार्य की जांच की मांग

गोपेश्वर/चमोली (जगदीश पोखरियाल)। चमोली जिले के थराली विकास खंड के ग्वालदम क्षेत्र के ग्रामीणों ने ग्वालदम-थराली पैदल मार्ग पर हो रहे निर्माण कार्य की जांच की मांग उठाई है। ग्रामीणों ने निर्माण कार्य में कार्य में गुणवत्ता की अनदेखी का आरोप लगाया है। साथ ही ग्रामीणों ने मामले के कार्यदायी विभाग के अधिकारियों पर शिकायत के बावजूद कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है।
ग्वालदम के युवा समाजिक कार्यकर्ता यशपाल रावत, दयाल रावत, हरीश चंद्र, हीरा सिंह और बिमला देवी का कहना है कि क्षेत्र में जिला योजना के तहत जिला पंचायत सदस्य थराली की ओर से तीन लाख की लागत से इन दिनों ग्वालदम-थराली पैदल मार्ग पर जोशी बस्ती के समीप सुधारीकरण किया जा रहा है। लेकिन निर्माण कार्य में ठेकेदार की ओर से रेत के स्थान पर मिट्टी का उपयोग किया जा रहा है। उन्होंने मामले में लोनिवि के अधिशासी अभियंता को पत्र भेजकर निर्माण कार्य की जांच करवाने व कार्रवाई की मांग उठाई है।


क्या कहते है अधिकारी
ग्वालदम-थराली पैदल मार्ग पर हो रहे निर्माण कार्य में गुणवत्ता की अनदेखी को लेकर ग्रामीणों की शिकायत के बाद सहायक अभियंता को निरीक्षण करने के आदेश दिये गये हैं। साथ निर्माण कार्य कर रहे ठेकेदार को भी नोटिस भेजा गया है।
जगदीश सिंह रावत, अधिशासी अभियंता, लोनिवि थराली।

To Top