मौसम खुलाः बर्फवारी से औली व चोपता मोटर मार्ग बंद

Publish 08-02-2019 23:17:17


मौसम खुलाः बर्फवारी से औली व चोपता मोटर मार्ग बंद

 

अल्मोड़ा  | सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में प्रसिद्ध नंदादेवी मेला आगामी 14 सितम्बर को होगा। मेला कमटी के मुख्य संयोजक मनोज सनवाल ने बताया कि नंदादेवी मेला 14 सितम्बर से शुरू होगा तथा 21 सितम्बर को नगर में मॉ नंदा सुनंदा की भव्य शोभा यात्रा निकाली जायेगी तथा मूर्ति विर्सजन के साथ मेले का समापन होगा ।
श्री सनवाल ने बताया 14 सितम्बर को पंचमी के दिन गणेश पूजा के साथ मेले का शुभारम्भ होगा तथा मेले में सांस्कृतिक कार्यक्रमों का उद्दघाटन 16 सितम्बर की शांम 7 बजे नंदादेवी मंदिर पांगण में होगा । तथा नंदा अष्मी 17 सितम्बर को मनाई जायेगी । उन्होंने बताया 21 सितम्बर को नगर में नंदा सुनंदा की भव्य शोभा यात्रा के साथ मूर्तियों के विसर्जन के साथ मेले का समापन होगा।
श्री सनवाल ने बताया कि मेले को भव्य व आकर्षक रूप दिये जाने हेतु सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गयी है। तथा ताराचन्द्र जोशी को सांस्कृतिक कार्यक्रमों का संयोजक तथा प्रदीप बिष्ट, अमरनाथ सिंह नेगी, हरीश बिष्ट, राजकुमार बिष्ट, राजेश पलनी, को सह संयोजक नियुक्त किया गंया है। उन्होंने बताया मेला कमेटी की एक बैठक पुनः जुलाई को 3 बजे से नंदादेवी की गीता भवन में होगी ।

To Top