विशेष : भाजपा नेता का आरोप, अनिल बलूनी का जनबूझकर किया जा रहा अपमान

Publish 02-04-2019 23:23:11


विशेष : भाजपा नेता का आरोप, अनिल बलूनी का जनबूझकर किया जा रहा अपमान

कोटद्वार/गढ़वाल : कोटद्वार भाजपा नेता कैलाश थलेड़ी ने भाजपा जिला अध्यक्ष पर बिना नाम लिए कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा जिला अध्यक्ष लगातार पार्टी को कमजोर करने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी का जानबूझकर अपमान किया गया है। उन्होंने कहा कि जिला अध्यक्ष को इस पर जवाब देना होगा।

कोटद्वार में राजनाथ सिंह की सभा के दौरान मंच पर लगे बैनर से राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी का फोटो ही नहीं लगाया गया। जबकि पार्टी उनके किए कार्यों को अपनी उलब्धि के तौर पर गिना रही है। इसको लेकर कल भी कोटद्वार में बलूनी समर्थकों ने हंगामा किया था। अब भाजपा नेता ने जिला अध्यक्ष पर सवाल खड़े कर दिए हैं। इससे एक बात तो साफ हो गई है कि कोटद्वार में धड़ेबाजी की जा रही है। जिला अध्यक्ष को मुख्यमंत्री का करीबी माना जाता है।

कैलाश थलेड़ी ने कहा कि जिला अध्यक्ष ने कई बार गलत काम किए हैं। उन्होंने कहा कि जिला अध्यक्ष के खिलाफ पूर्व सैनिकों ने धरना दिया। लोगों जमीन हड़पने तक के आरोप लगाए। इसको लेकर पार्टी के भीतर ही उनके खिलाफ विरोध की आवाजें उठने लगी हैं। एक बाद एक सामने आ रहे विवादों के चलते जिला अध्यक्ष की कुर्सी पर भी खतरा मंडराने लगा है।

To Top