ब्रेकिंग न्यूज़ !
    *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

    गैरसैंण गैर नहीं : ...सरकार और संगठन में गैरसैंण युद्ध

    26-11-2018 20:52:07

    देरशाम के एक के बाद पांच वाहनों की भिड़ंत

    ब्यूरो/उन्नाव। कानपुर लखनऊ हाइवे पर एक बार फिर बड़ा हादसा हो गया। बुधवार देरशाम हाइवे पर पांच गाड़ियों की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हालांकि इस घटना में कोई मानव क्षति नही हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवा कर आवागमन सुचारू कराया।
    शहर कोतवाली क्षेत्र के गदनखेड़ा बाईपास स्थित सांसद आवास के दो मीटर दूरी हाईवे पर बने कट को बंद करने के लिए पत्थर रख दिया गया था। बुधवार की सुबह पत्थर में ट्रक ने टक्कर मार दिया। जिससे पत्थर सड़क पर आ गया था। देर शाम इसी जगह पर लखनऊ से कानपुर जा रहे चार पहिया वाहन का टायर पंचर हो गया और वाहन खड़ा हो गया। इसी बीच पीछे से आ रहे तेज रफ्तार एक के बाद एक पांच वाहन भिड़ गए। क्षतिग्रस्त वाहनों के हाईवे पर खड़े होने से जाम की स्थित बन गई। आनन फानन हाईवे पर पेट्रोलिंग कर रही सौ नंबर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल महिला को जिला अस्पताल भेजा। हादसे में पंचर वाहन में सवार वृद्धा कानपुर नगर के शंकराचार्य मोहल्ला में रहने वाली आशा पत्नी कामता सिंह का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। जाम लगने पर ललऊखेड़ा चौकी इंचार्ज जीतेन्द्र सिंह मौके पर पहुंचे और क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाकर यातायात सुचारू किया।