विशेष सम्पादकीय : सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र से liveskgnews मोबाइल एप्प तक का अडचनों भरा सफर सम्पादक की कलम से

Publish 18-11-2018 21:34:20


विशेष सम्पादकीय : सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र से liveskgnews मोबाइल एप्प तक का अडचनों भरा सफर सम्पादक की कलम से

सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र से liveskgnews मोबाइल एप्प तक का अडचनों भरा सफर सम्पादक की कलम से

मेरे प्रिय साथियों ,
                 आप सभी के प्यार एवं सहयोग से  सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र व www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल का स्थापना दिवस मना रहे है .आज 15 नवम्बर 2018 को सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र को पांच वर्ष पुर हो गये है और छठे वर्ष में सेमन्या  कण्वघाटी समाचार पत्र प्रवेश कर गया है यह सब आप पाठको , ईष्टमित्रो एवं विज्ञापनदाताओ व सहयोगियों का ही आशीर्वाद रहा है कि हम निर्भीक होकर समाचार लिखते रहे है और लिखते रहेगे . इस बीच अनेको समस्याओ से जूझते हुए भ्रष्टाचार को मिटाने का प्रयास किया और और जनसरोकारो के समाचारों को प्रकाशित किया है 15 नवम्बर 2013 को आप सभी मित्रो के सहयोग से जब हमने समाचार पत्र कि शुरुआत की थी तो कई लोगो ने मनोबल भी तोडा पर आप कुछ गणमान्य मित्रो ने हमेशा मनोबल बढ़ाया जिसके बाद समाचार पत्र प्रगति की और बढ़ता गया और इसी क्रम में समाचार पत्र ने अपने www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल का शुभारम्भ 15 नवम्बर 2017 को किया और आप सभी की सेवाओ में जनसरोकारो , निष्पक्ष पत्रकारिता को करता आया है www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल  को आप लोगो के प्यार के चलते ही 15 नवम्बर 2018 को मोबाइल एप्प व ई पेपर का उद्घाटन किया. www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल के शुरू करने के बाद कुछ लोगो के द्वारा हमे बार बार रोकने का प्रयास किया गया और हमे बार बार जान से मारने की धमकी भी दी गयी कुछ लोगो ने प्रगति और बढ़ते हुए हमारे कदमो को रोकने के लिए हम पर झूठे केस भी दर्ज करने की कोशिश में लगे रहते है परन्तु आप लोगो के प्यार के चलते और सत्य अहिंसा और निष्पक्ष , जनसरोकारो की पत्रकारिता करने के चलते ही झूठे लोग हमारा ज्यादा कुछ न बिगाड़ सके और हम आज आपके बीच फिर से एक प्रगति और कदम बढाते हुए इस डिजिटल युग में मोबाइल एप्प व ई पेपर लॉंच किये है. और आप सब से आशा करता हूँ कि पूर्व की भांति  ही आपका प्यार एवं सहयोग मुझे मिलता रहेगा.

मै आप सभी आश्वस्त करता हूँ कि हम भ्रष्टाचार रूपी दानव को उखाड़ फेंकने में सदैव तत्पर रहेगे और जनसरोकारो , निष्पक्ष , निश्छल पत्रकारिता करते रहेगे और अखंड भारत कि परिकल्पना को साकार करने के लिए सदैव तत्पर रहेगे. राष्ट्रहित व जनसरोकारो की पत्रकारिता करते हुए यदि मुझे अपने प्राण भी न्यौछावर करने पड़े तो मै ख़ुशी ख़ुशी राष्ट्र हित में अपने प्राण न्यौछावर कर दूंगा. राष्ट्र हित व जन हित के किसी भी मुद्दे पर किसी तरह का समाचारों  में समझौता नही करूँगा चाहे इसके लिए मुझे कितना भी परेशान किया जाये . मै आप सभी आश्वस्त करता हूँ कि जनसरोकारो के मुद्दों पर हम न किसी भूमाफिया से डरेगें न शराब माफियाओ से डरेगे और मै आप सभी आश्वस्त करता हूँ कि जो लोग बड़े नेताओ कि चाटुकारिता कर हमे धमकाने का प्रयास कर रहे है हम उन सभी का भी खुलासा करते रहेगे और सत्य के मार्ग पर हमेशा चलते रहेगे .

एसकेजी न्यूज़ आपको आश्वस्त करता है कि हम उन सफेदपोसो के बारे में भी लिखेंगे जिनके साथ खड़े होकर फोटो खिंचाने वाले लोग कैसे उन फोटो के जरिये लोगो को धमका रहे है व डरा रहे है और बड़े नेताओ से जान पहचान होने का रौब ग़ालिब कर रहे है.  हम उन सरकारी कर्मियों के बारे में भी लिखेगे जो नौकरी तो सरकार की करते है पर बड़े बड़े राजनेताओं मंत्रियों , केन्द्रीय मंत्रियो के साथ फोटो खिंचाकर विभाग के अन्य कर्मियों व उच्चाधिकारियों पर रौब गालिब करने का प्रयास करते रहते है और समाज के अन्य लोगो को अपने बड़े मंत्री , राजनेताओ के सम्बन्ध बता कर डराते व धमकाते रहते है .  जो सरकार का काम कम राजनीति ज्यादा करते है ऐसे कर्मियों के बारे में भी हम जल्द ही पर्दाफाश करेंगे । हम इन मुद्दों पर बिना किसी से डरे निर्भीक होकर आपके प्यार एवं आशीर्वाद से लिखते रहेंगे , साथियों ऐसे लोग हमें अभी तक परेशान करते हुए आये है और आगे भी करते रहेंगे हो सकता है कि किसी झूठे आरोप लगाकर हमे फंसाने की कोशिश फिर से करें. क्योकि ऐसे लोगो के मंसूबे जब कामयाब नही होते तो ऐसे लोग हमे मारने या झूठे केस दर्ज कराने का प्रयास करेगे इसलिये आप सभी पाठकों, विज्ञापनदाताओ, शुभचिंतकों  का सहयोग अपेक्षित । मैं आश्वस्त करता हूँ आप सभी को जनसरोकार के मुद्दों पर , राष्ट्रहित के लिये हमेशा लिखता रहूंगा बस आप अपना सहयोग व प्यार मुझे इसी तरह देते रहे ।।
सदा आपका आभारी रहूँगा  ।
                                             आपका
                                           अवनीश कुमार
                                              सम्पादक

एसकेजी न्यूज़ का मोबाइल एप्प आप इस लिंक से भी इंस्टाल कर सकते है

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.liveskgnews.liveskgofficialapp&rdid=com.liveskgnews.liveskgofficialapp

                                                                              

To Top