कोटद्वार नगर निगम चुनाव : वार्ड 11 में डालेगे अनिल बलूनी वोट , भाजपा के पार्षद प्रत्याशी है विवेक अग्रवाल

Publish 17-11-2018 13:03:19


कोटद्वार नगर निगम चुनाव : वार्ड 11 में डालेगे अनिल बलूनी वोट , भाजपा के पार्षद प्रत्याशी है विवेक अग्रवाल

कोटद्वार  ।  कोटद्वार  नगर निगम चुनाव अपने आप में प्रदेश भर में रोचक बना हुआ है  । कोटद्वार नगर निगम के वार्ड नम्बर 11 में जहाँ चुनाव अपने आप में दिलचस्प बना हुआ है  ।  वार्ड नम्बर 11 में भाजपा के राष्ट्रीय नेता जहाँ वोट डालेगे तो वहीँ भाजपा से पार्षद प्रत्याशी विवेक अग्रवाल भी अपने साफ स्वच्छ छवि एवं ईमानदारी के चलते मैदान में है आपको बताते चले कि विवेक अग्रवाल  ने कोटद्वार महाविधालय से शिक्षा ग्रहण कर दिल्ली हैदराबाद जैस शहरो में अपना बिजनेश स्थापित किया पर माता पिता के स्वास्थ्य खराब होने के चलते फिर अपने शाहर कोटद्वार वापस लौट आये  ।  जिसके बाद विवेक अग्रवाल ने अपना शहर में  दवाईयों व्यवसाय शुरू किया । व्यापारी वर्ग के साथ मधुर सम्बन्ध व सहयोग की भवना की वजह से केमिस्ट एसोसिएसन का पूर्व में सचिव व गतवर्सो  से अध्यक्ष का दायित्व निभाने का मौका मिला ।

आपको बताते चले कि कोटद्वार में स्थापित होने के बाद विवेक ने समाज सेवा व गरीबो की मदद करते रहे  जिसके बाद विवेक ने लायन्स क्लब डायनेमिक में विभिन्न पदों में रहते हुवे  समाज सेवा के कार्य किये । सामाजिक व धार्मिक कार्यो के माध्यम से समाज की सेवा करना ही मूल मंत्र होने के फलस्वरूप श्री सिद्धबली मंदिर महोत्सव में सचिव व अपने ही वार्ड की प्राचीन रामलीला कमेटी में अध्यक्ष  का दायित्व निभाते हुवे सफल आयोजन विवेक अग्रवाल करवाते रहे है । अपनी साफ़ स्व्व्छ छवि एवं शैली के चलते नगर पालिका परिषद 2013 के चुनाव में वार्ड 3 से सभासद बने और नगर पालिका के माध्यम से कोटद्वार व क्षेत्रवासियों के कार्य कराए विवेक ने अपने कार्यकाल में वार्ड कि सभी कच्ची गलियों को पक्का कराया, लाइट व साफ़ सफाई का विशेष ध्यान रखा और शहर में हॉउस टैक्स कमेटी के अध्यक्ष बने और नगर पालिका क्षेत्र में रह रहे लोगो के हॉउस टैक्स का निस्तारण कराया और अपनी साफ स्वच्छ ईमानदार छवि एवं व्यव्हार कुशल व्यक्तित्व के चलते ही भाजपा सरकार ने विवेक को लीसा का प्रशासक नियुक्त किया गया  ।

पहली बार अस्तित्व में आये कोटद्वार नगर निगम के वार्ड 11 से पार्षद के उम्मीदवार विवेक अग्रवाल को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मिडिया प्रमुख एवं राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी का करीबी माना जाता है  ।  आपको बताते चले कि राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी 18 नवम्बर को अपना वोट डालने कोटद्वार पहुँच रहे है और आपको बताते चले कि राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी का वोट भी कोटद्वार के वार्ड नम्बर 11 में ही है  ।

To Top