मिश्रा अंकल के बयान से फिर उठा सियासी तूफान, विभा चौहान की पोस्ट का स्क्रीनशाट भी वायरल

Publish 02-04-2019 23:09:27


मिश्रा अंकल के बयान से फिर उठा सियासी तूफान, विभा चौहान की पोस्ट का स्क्रीनशाट भी वायरल

देहरादून : पिछले दिनों त्रिवेंद्र रावत सरकार और भाजपा को अमीरों की पार्टी बताने वाले पार्टी नेता आरएसएस के बड़े पदाधिकारियों के करीबी माने जाने वाले सीनियर लीडर मुन्ना लाल मिश्रा के बयान से एक बार फिर सियासी तूफान खड़ा हो गया है। इस बार उनके निशाने पर राजनीति को वैश्यावृत्ति कहने वाले लैंसडौन विधायक महंत दिलीप रावत हैं। हालांकि उन्होंने दिलीप रावत का नाम नहीं लिया, लेकिन उनका इशारा उन्हीं की ओर था। उन्होंने कहा कि अगर उनको ऐसा लगाता है, तो तुरंत राजनीति छोड़ देनी चाहिए। यह सब बयानबाजी भाजपा के बागी धीरेंद्र चैहान की पार्टी में वापसी के बाद शुरू हुई है। पौड़ी लोकसभा के केंद्र कोटद्वार में सियासी पारा अब चरम पर है। बढ़ते पारे के बीच धीरेंद्र चैहान की पत्नि का एक पुराना फेसबुक पोस्ट का स्क्रीन शाॅट भी वायरल हो रहा है।


 मुन्ना लाल मिश्रा ने आरोप लगाया कि जो लोग इस तरह के आरोप लगा रहे हैं। उनको अपनी गिरेबानमें झांकना चाहिए कि वो कहां से आए हैं। धीरेंद्र चैहान को वापस पार्टी में लिए जाने का बचाव करते हुए कहा कि हर पार्टी अपने कुनबे को बढ़ाती है। लोग नाराज भी होते हैं। उनको बना लिया जाता है। दरअसल, लैंसडौन विधायक दिलीप रावत ने कहा था कि राजनीति वैश्यावृत्ति की तरह हो गई है।
अब देखना होगा कि पार्टी के भीतर उठे इस सियासी तूफान को भाजपा किस तरह संभालती है और कांग्रेस इसका किस तरह फायदा उठाती है। पौड़ी सीट पर कड़ी टक्कर मानी जा रही है। हालांकि भाजपा मनीष खंडूड़ी को बाहरी बताने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है, लेकिन मनीष भी लोगों को भावनात्मक रूप से अपने पक्ष में करने की कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। देखना होगा कि चुनाव प्रचार में किसे बढ़त मिलती है और कौन उस बढ़त को अपने पक्ष में करतने में कामयाबा हो पाता है।


विभा चैहान का वायरल मैसेज
फेसबुक पर नगर निगम चुनाव में टिकट नहीं मिलने के बाद धीरेंद्र चैहान की पत्नी विभा चैहान ने एक पोस्ट की थी, जो अब वायरल हो रही है। उस पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि जिस पार्टी को इतना कुछ दिया। जिसे मजबूत करने के लिए दिन-रात एक कर दिया। उसके बाद कोई एहसान भी ना मानें। थू है ऐसी पार्टी पर। उन्होंने तब उन्होंने यह भी कहा था कि लोगों को यह भी नहीं पता कि उनका विधायक कौन है। यह बयान उन्होंने हरक सिंह रावत को लेकर दिया था।

To Top