*** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

आक्सीजन हब बने उत्तराखण्ड

14-12-2018 19:15:05

कोटद्वार। बजरंग दल ने देवी रोड़ सहित क्षेत्र में अवैध रूप से संचालित हो रहे हुक्का बारों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है। मांग को लेकर जिलाधिकारी को ज्ञापन भी प्रेषित किया गया है।  
बजरंग दल के कार्यककर्ता शुक्रवार सुबह यहां तहसील परिसर पहुंचे, जहां उन्होंने उपजिलाधिकारी के माध्यम से जिलाधिकारी को ज्ञापन भेजा। ज्ञापन में कहा गया कि क्षेत्र में विगत लंबे समय से स्मैक और अवैध शराब का कारोबार चल रहा है और दिनोंदिन यह फलीभूत हो रहा है। हालत यह है कि जहां एक ओर युवा पीढ़ी नशे की गर्त में डूब रही है, वहीं नशे के चलते ही क्षेत्र में सड़क दुर्घटनाओं में लगातार इजाफा भी हो रहा है। आरोप लगाते हुए कहा गया कि देवी रोड़, सिम्मलचैड़, दुर्गापुरी और उमरावनगर में अवैध रूप से हुक्का बार के संचालन की शिकायतें संगठन को लगातार मिल रही है और संगठन द्वारा मामले में पुलिस से भी शिकायत की गई, लेकिन कोतवाली पुलिस कार्यवाही करने के बजाए आंखे मूंदे बैठा है। आरोप लगाया गया कि पदम सिंह बिल्डिंग देवी रोड़ पर संचालित हो रहे हुक्का बार के स्वामी का कहना है कि उसके द्वारा लाइसेंस लेकर हुक्का बार संचालित किया जा रहा है। यह आरोप भी लगाया गया कि स्थानीय प्रशासन से शिकायत करने पर कार्यवाही करने के बजाय प्रशासन महीने दो महीने में मीटिंग कर भाषणबाजी तक सीमित होकर रह गया है और स्थानीय प्रशासन के रवैए से जनता में गहरा रोष व्याप्त है। अब शराब, गांजा और स्मैक के काले कारोबारियों की प्रशसन के साथ मिली भगत के आरोप तक लग रहे हैं। ज्ञापन में अवैध रूप से संचालित हो रहे बारों की जांच करा कानूनी कार्यवाही करने की मांग उठाई गई। ज्ञापन प्रेषित करने वालों में नगर संयोजक अमित रौथाण, राहुल अग्रवाल, साजन बाल्मिकी, अजय कुमार, आशु, अनूप थपलियाल, मनोज नैथानी, दीपक, प्रवीन रावत आदि शामिल हैं।