*** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400, ऑफिस 01332224100 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

जनरल खंडूड़ी के पुत्र व राजनैतिक पुत्र के बीच है गढ़वाल लोकसभा का रोचक मुकाबला

24-03-2019 19:31:04


अल्मोड़ा 04 सितम्बर,  जिलाधिकारी नितिन सिंह भदौरिया ने समस्त उपजिलाधिकारियों एवं कार्यालयाध्क्षों को निर्देश दिये है कि विभिन्न विभागों द्वारा निर्मित टैंकों/हौजो को तैयार किये जाने के बाद उन्हें पूर्णरूप से बन्द करते हुए उन पर लॉक सिस्टम लगवाना सुनिश्चित करेंगे तथा योजनाओं के पूर्ण होने के उपरान्त हस्तान्तरण के समय इस आशय का प्रमाण पत्र उपलब्ध करायेंगे कि टैंकों/हौजो का लॉक का भी विधिवत हस्तान्तरण किया गया है। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिये है कि समय-समय पर अपने क्षेत्रीय भ्रमण के दौरान भी उपरोक्तानुसार कार्यवाही पूर्ण होने के सम्बन्ध में प्रभावी प्रेक्षण सुनिश्चत करेंगे। जिलाधिकारी ने कहा कि विगत 09 फरवरी को विकासखण्ड हवालबाग में 05 वर्षीय मासूम सुमित पुत्र गिरीश लाल टम्टा खेलते समय वाटर टैंक में गिरने से आकस्मिक मृत्यु हो गयी थी। यह स्थित अत्यन्त दुखद एवं चिन्ताजनक है।
    जिलाधिकारी ने स्पष्ट किया है कि यदि भविष्य में किसी स्तर ऐसी दुर्घटनाओं की पुनावृत्ति होती है तो सम्बन्धित विभाग इसके लिए पूर्णरूप से उत्तरदायी रहेंगे। उन्होंने मुख्य विकास अधिकारी व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को भी निर्देश दिये है कि वे अपने भ्रमण के दौरान निर्माण कार्यों का अवश्य अवलोकन करेंगे।