*** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

गोली मारकर युवती की हत्या, होटल मालिक गिरफ्तार

22-07-2019 22:50:36

वाराणसी/ उत्तर प्रदेश( रघुनाथ प्रसाद शास्त्री): शहर के सिगरा थानान्तर्गत सिगरा स्पोर्ट्स स्टेडियम के ठीक सामने स्थित एक होटल में युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गयी। फिलहाल घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची सिगरा पुलिस ने होटल मालिक को गिरफ्तार कर लिया है। घटनास्थल पर पहुँच एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने भी निरिक्षण कर घटना की जानकारी ली।
इस सम्बन्ध में सीओ चेतगंज अंकिता सिंह ने बताया कि घटना की सूचना हमें कंट्रोल रूम से साढ़े पांच बजे मिली थी कि होटल अशोका में गोली चली है।  इसपर हम यहां आये तो देखा कि श्वेता उर्फ लव्लिका सिंह नाम की लड़की को होटल के मालिक अमित सिंह ने गोली मारकर हत्या कर दी है।  अभियुक्त को मौके से गिरफ्तार किया गया है।  सीओ ने बताया कि अभियुक्त की पहले से इनसे मित्रता थी। जानकारी के अनुसार मंडुआडीह थानाक्षेत्र की निवासी युवती श्वेता सिंह उफर लव्लिका सिंह महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ की छात्रा थी और उसकी होटल मालिक से दोस्ती थी। होटल मालिक अमित सिंह से पुलिस पूछताछ कर रही है। मौके पर फारेंसिक टीम साक्ष्य इकठ्ठा कर रही है। फिलहाल घटना के कारणों की अभी पुष्टि नहीं हो सकी है।