*** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400, ऑफिस 01332224100 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

उत्तरकाशी : धरासु पुलिस ने चार पैटी अवैध शराब के साथ एक को पकडा

02-03-2019 12:43:10

 

अल्मोड़ा 09 अगस्त, जिलाधिकारी नितिन सिंह भदौरिया ने आज नव निर्माणाधीन जिला कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। इस अवसर पर उन्होंने कार्यदायी संस्था को कड़े निर्देश दिये कि एमओयू के तहत निर्माण कार्य को यथा समय पूर्ण करना सुनिश्चित करें। जिलाधिकारी ने कहा कि जिला कार्यालय में प्रवेश द्वार पर यहॉ की संस्कृति से सम्बन्धित म्यूरल सहित अल्मोड़ा जनपद का संक्षिप्त इतिहास, मल्ला महल जहॉ पर वर्तमान में जिला कार्यालय है उसके बारे में भी संक्षिप्त जानकारी दीवार पर लिखी जाय।
    जिलाधिकारी ने कहा कि स्वागत कक्ष में एक मानचित्र लगाने के साथ-साथ वहॉ पर बैठने की व्यवस्था सुव्यवस्थित करनी होगी साथ ही आधुनिक तरीके का रिकार्ड रूम भी बनाया जाए। इस अवसर पर उन्होंने निर्माण की धीमी गति में तेजी लाने के निर्देश दिये। जिलाधिकारी ने निर्माणाधीन जिला कार्यालय के मानचित्र का भी अवलोकन किया और उसके अनुसार पूरे परिक्षेत्र का भ्रमण किया। उन्होंने यह भी निर्देश दिये कि जिला परिसर कार्यालय में कम से कम 200 वाहन खड़े करने के लिए परिसर को विकसित किया जाय।
    जिलाधिकारी ने नव निर्माणाधीन जिला कार्यालय में निरीक्षण के दौरान टाईल्स बिछाने पर भी विचार-विमर्श किया। उन्होंने कहा कि जनता को जिला कार्यालय में प्रवेश करने के बाद किसी प्रकार की परेशानी न हो इसका विशेष ध्यान रखना होगा। इस अवसर पर जिलाधिकारी ने कार्यदायी संस्था सीमपनैक्स प्रोजेक्ट लि0 की डिप्टी मनेजर पी विश्वकर्मा, प्रोजेक्ट टी घोष, इंजीनियर स्वाति से भी विस्तृत वार्ता की। इस अवसर पर मुख्य प्रशासनिक अधिकारी मनाहर लाल, वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी बिशन सिंह नेगी, वैयक्तिक अधिकारी हरीश उपाध्याय एवं लोक निर्माण विभाग के अधिकारी उपस्थित थे।