परिवार मनाता रहा जश्न, चोर ले उड़े नकदी व जेवर

Publish 01-01-2018 21:42:44


परिवार मनाता रहा जश्न, चोर ले उड़े नकदी व जेवर

उन्नाव,यूपी (संकल्प दीक्षित)। सदर कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत चोरों ने एक घर को निशाना बना लिया। जहां से चोरो ने करीब एक लाख की नकदी व जेवर पार कर दिए। नए साल का जश्न मना रहे परिवार को इसकी भनक भी पड़ पाई। सुबह गृहस्वामी को घटना की जानकारी हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने अभियोग दर्ज कर लिया है।
    कोतवाली के शान्ती नगर शेखपुर निवासी मनोज यादव पुत्र प्रताप कुंदन रोड एक फैक्ट्री में कर्मचारी है। उसने जानकारी देते हुए बताया कि कल रात को उसकी पत्नी व बच्चे घर में नए साल का जश्न मना रहे थे। इसी बीच घर में पीछे की दीवार से चोरों ने उसके घर में धावा बोल दिया। चोरो ने कमरे में रखे बक्से का ताला तोड़कर जेवर व एक लाख पांच हजार रूपये पार कर दिए। सुबह जब घटना की जानकारी हुई तो उसके होश उड़ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

खेती बेंचकर मिला था रूपया
पीड़ित से पूंछने पर उसने बताया कि उसके पिता ने गांव में खेत बेंचा था। चार भाईयों में सबको हिस्सा मिला था। जिसमें उसके पिता ने उसे भी एक लाख पांच हजार रूपये दिए थे। जिसे उसने सबसे छिपाकर बक्से में रख दिया था। जिससे चोर पार कर ले गए।

To Top