*** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

जहर खुरानो ने बनाया युवको को शिकार

09-01-2018 22:58:36


उन्नाव, यूपी (संकल्प)। सदर कोतवाली क्षेत्र में जहरखुरानो दो गैरप्रान्तीय युवकों को अपना शिकार बना लिया। दोनो को नशीला पदार्थ सूंघा कर लूट करना चाहा, लेकिन शायद वह कामयाब नही हो पाए। ई-रिक्शा चालक दोनो को छोटे चैराहे रोड किनारे फेंक चलता बना।
शहर के छोटे चैराहे पर रोड किनारे दो युवको को बेहोशी की हालत में पड़ा देख सनसनी फैल गयी। आस पास के लोगो ने पानी डालकर दोनो को होश में लाने का प्रयास किया। असफलता मिलने पर इत्तेला पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची 100 नम्बर पुलिस ने जामा तलासी ली। जेब में मिले कागजों में एक का नाम राम कुमार व दूसरे का नाम चंदरू पुत्र अरमुगम निवासी कक्कम काॅलोनी,त्रिवेरामबुर, तिरूचीरापपल्ली के है। जिसमें से चंदरू की जेब से 15 हजार पचास रूपये भी मिले है। दोनो को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।