ब्रेकिंग न्यूज़ !
    *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

    सूने पड़े डॉक्टर के घर चोरो ने बोला धावा, तीन लाख की नकदी व जेवर ले उड़े

    09-01-2018 20:43:17


    फेफड़ो में पानी भर जाने से लखनऊ में चल रहा है डॉक्टर का  इलाज
    उन्नाव, यूपी (संकल्प)
    । सदर कोतवाली क्षेत्र में तीन दिन से बंद डॉक्टर के घर चोरो ने धावा बोल करीब तीन लाख का माल पार कर दिया। पड़ोसी की सूचना पर पहुंची डॉक्टर  की पत्नी घर पहुंची तो सारा सामान बिखरा पड़ा देख उनके होश कांपता हो गए। घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की। गृहस्वामी की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।
        शहर के मोहज्ला मोती नगर धर्मकांटा स्थित डॉक्टर  प्रशान्त उपाध्याय जिला अस्पताल में डाॅक्टर के पद पर तैनात है। तीन दिन पहले उनके फेफड़ो में पानी भर जाने से उनका परिजन उनका इलाज लखनऊ में करवा रहे थे। इसी बीच चोरो ने भी दांव खेलते हुए सूने घर को निशाना बना लिया। सोमवार की देररात अज्ञात चोरो ने धावा बोल दिया। घर के अंदर कमरो में रखे लैपटॉप , एलसीडी, टैबलेट सोने चांदी के आभूषण और करीब बीस हजार रूपये नकद पार कर दी। सुबह पड़ोसी ने छत पर जीने पर सारा सामान बिखरा होने की सूचना डॉक्टर  की पत्नी गरिमा उपाध्याय को दी। घर पहुंचने के बाद गरिमा के होश उड़ गए। घटना की जानकारी उन्होने कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कीं। डॉक्टर की पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
     दोपहर बाद जब डॉक्टर  घर वापस लौटे तो घटना की जानकारी होने पर सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की