*** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

की चेकिंग और मिली असलहा फैक्ट्री

11-01-18 15:45


-वाहन चेकिंग अभियान में औरास पुलिस को मिली सफलता
उन्नाव यूपी (संकल्प)। वाहन चेकिंग के दौरान औरास थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी। थाना पुलिस ने अवैध रूप से संचालित असहला फैक्ट्री का भण्डाफोड़ किया है। पुलिस ने मामले में दो लोगो को गिरफ्तार किया है साथ ही अधबने और बने असलहे भी जब्त किए है। लिखापढ़ी के बाद पुलिस ने अभियुक्तों को जेल भेज दिया है।
    एसपी पुष्पांजलि के निर्देश पर थाना पुलिस बुधवार की रात संदिग्धों वाहनों की चेकिंग कर रही रही थी। इस दौरान औरास थानाध्यक्ष कमलेश्वर प्रसाद यादव मिर्जापुर अजगांव बाजार में राजबहादुर पुत्र साहबलाल निवासी कुशलखेड़ा मजरा मिर्जापुर अजगांव को पकड़ और पूछतांछ की। पूछतांछ में राजबहादुर की निशानदेही पर पुलिस ने अजगांव निवासी इन्द्रपाल पुत्र बैजनाथ लोहार के घर छापेमारी की। जहां से पुलिस ने उसके घर से 12 बोर के दो बने तमंचे और आधा दर्जन से अधिक अर्द्धनिर्मित तमंचे बरामद किए साथ ही उपकरण भी बरामद किए है। पुलिस ने पकड़े गए अभियुक्तों की लिखापढ़ी कर जेल भेजा है।