कूड़े के विवाद में युवक को गोली मारी

Publish 23-12-2017 21:42:57


कूड़े के विवाद में युवक को  गोली मारी

गोली लगने से युवक की घटनास्थल पर मौत
उन्नाव (संकल्प दीक्षित)।
अजगैन थाना क्षेत्र अन्तर्गत कूड़ा डालने को लेकर दो पक्ष आमने सामने हो गए। विवाद में एक पक्ष ने कट्टा से फायर कर दी, जिसमें गोली दूसरे पक्ष के व्यक्ति के लगने से उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही थाना पुलिस मय फोर्स मौके पर पहुंच गयी, और मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी। पुलिस ने शव को कब्जें मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
    घटना अजगैन कोतवाली के मकूर गांव की है। यहां के रहने वाले निर्मल कुमार 24 पुत्र नवमीलाल और बगल में ही रहने वाले दिनेश कुमार पुत्र गोविंद से खाली पड़े प्लाट में कूड़ा डालने को लेकर काफी दिनों से विवाद चला आ रहा है। शनिवार की सुबह दोनो में इसी विवाद को लेकर विवाद हुआ था। देरशाम फिर से दोनो में विवाद होने लगा। इस बार विवाद ने तूल पकड़ लिया। निर्मल और दिनेश में कहासुनी होने के बाद मारपीट होने लगी। जिससे दिनेश घर के अंदर जाकर तमंचा ले आया और निर्मल पर फायर झोंक दी। घटना में गोली निर्मल के सीने में जा धंसी। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी होते ही आस पास के लोगो में हड़कम्प मच गया। कोतवाली पुलिस को सूचना मिली तो आलाधिकारियों सहित पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी।
नवागत कोतवाली प्रभारी को पहले दिन मिली चुनौती
उन्नाव। एसपी पुष्पांजलि ने जिले के अपराध का ग्राफ कम करने के लिए कई थानाप्रभारियों का फेरबदल किया था। जिसके क्रम में थानाध्यक्ष फतेहपुर चैरासी प्रदीप कुमार सिंह को अजगैन कोतवाली की बागडोर दी थी। शनिवार को अजगैन में हई हत्या कोतवाली प्रभारी के चुनौती साबित होगी।

To Top