ब्रेकिंग न्यूज़ !
    *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400, ऑफिस 01332224100 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

    बीच बचाव करने गए युवक को पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट

    27-12-2017 23:03:42 By: एडमिन

    शराब के नशे में बेरहम बेटा बना था शैतान
    उन्नाव,यूपी (संकल्प दीक्षित)।
    कहते नशे में आदमी को सही और गलत का बोध नही रहता। वह जो सोंचता है वही करके दम लेता है। फिर चाहे अंजाम उसका जो भी हो। कुछ ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां शराब के नशे में धुत बेरहम बेटे का डंडा अपनी मां और छोटे भाई पर चल रहा था। चीख पुकार सुनकर उसे बचाने दौड़े युवक को क्या पता था कि बचाने में उसे अपनी ही जान गंवानी पड़ जायेगी। शराबी ने बचाव करने आये युवक के सर पर ही डंडे से कई प्रहार कर दिए। जिससे उसकी घटनास्थल ही ही मौत हो गयी। हालांकि घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि घायल मां-बेटी को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया है।
         आसीवन थाना क्षेत्र के अंतर्गत मुरव्वतपुर गांव निवासी मुन्ना यादव 45 पुत्र रामनाथ वर्तमान में शिवकटरा थाना चकेरी कानपुर में अपने परिवार के साथ रहता था और वहां वह दूध का व्यवसाय करता था। मंगलवार को वह इसी थाना क्षेत्र में पडने वाले पेसारी गांव आया था। रात में वह अपने हातें में लेटा था तभी हातें से कुछ दूर रहने वाले अजय पुत्र लखमी यादव शराब के नशे में धुत होकर अपनी मां और छोटे भाई अंकित को बेरहमीं से पीट रहा था। आवाज सुनकर वह उन्हे बचाने दौड़ा। इस दौरान बचाव करने में शराबी ने मुन्ना के सर पर ही कई बार डंडो से प्रहार बोल दिया। जिससे उसकी मौके ही पर दर्दनाक मौत हो गयी। आस पास के लोगो ने घटना की जानकारी थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। वही शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मारपीट में घायल मां और बेटे को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक अपने पीछे पत्नी  और दो बेटे व तीन बेटी को छोड गया। मृतक की पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज लिया है।