ब्रेकिंग न्यूज़ !
    *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400, ऑफिस 01332224100 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

    मामूली पेड़ ने बना दिया भाई को भाई का हत्यारा

    03-01-2018 14:19:02 By: एडमिन

    असोहा में ब़ड़े भाई ने छोटे भाई को उतारा मौत के घाट
    मामूली यूकेलिप्टस के पेड़ का था विवाद
    उन्नाव,यूपी (संकल्प दीक्षित)।
    उत्तर प्रदेश के उन्नाव में  एक बार फिर रिश्ते को कलंकित करने का मामला सामने आया है। जहां सगे बड़े भाई ने अपने ही छोटे भाई को मौत की पीट पीट कर हत्या कर दी। हत्या करने का कारण मात्र पेड़ काटने का विवाद था। परिजन उसे लखनऊ लेकर गए, जहां डाॅक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
        असोहा थाना क्षेत्र के सरवन गांव निवासी हरीराम पुत्र चानू का अपने सगे बड़े भाई श्याम सुंदर से गांव के बाहर खेत में खड़े यूकेलिप्टस के पेड़ को लेकर विवाद चला आ रहा था। देरशाम हरीराम गांव के बाहर पेड़ काट रहा था। जिसकी सूचना उसके भाई को हुई तो वह अपने बेटे आशीष व अंशू पुत्र गंगाराम के साथ खेत पर पहुंच गया। दोनो भाईयों में कहासुनी होने लगी। मामूली कहासुनी ने तूूल पकड़ लिया जिससे तीनो युवको ने उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी। इस दौरान किसी ने हरीराम के सर पर लाठी से प्रहार कर दिया। जिससे वह अचेत होकर जमीन पर गिर गया। मरणासन्न हालत में छोड़कर आरोपी मौके से फरार हो गए। परिजन घायल को उठाकर सीएचसी लाए जहां से उसकी हालत नाजुक देख लखनऊ रेफर कर दिया गया। जहां चले उपचार के कुछ देर बाद उसने दम तोड़ दिया। थानाध्यक्ष असोहा से बात करने पन उन्होने बताया कि मृतका की पत्नी नन्ही ने आरोपियों को नामित करते हुए तहरीर दी है। शव को पोस्टमार्टम को भेजा गया है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर कार्यवाही की जायेगी।