*** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

बिग ब्रेकिंग : इनामी बदमाश आदित्य ने साथी रोहित के साथ न्यायालय में किया समर्पण

10-01-2018 17:54:38


बिजनौर (रोहित)| बिजनौर पुलिस विभाग के लिए चुनौती बने एक लाख के ईनामी बदमाश आदित्य ने 25 हजार के ईनामी अपने साथी रोहित के साथ बुधवार को बिजनौर न्यायालय में स्पेशल जज के सामने आत्म समर्पण कर दिया। न्यायालय ने दोनों को पुलिस अभिरक्षा में जेल भेज दिया है।
दोनों की गिरफ़्तारी को हाथ पांव मार रही जनपद पुलिस को झटका देते हुए दोनों ईनामी बदमाश बुधवार को कोर्ट में पेश हो गए और पुलिस हाथ मलती रह गई।