पुलिस अधीक्षक उन्नाव हरीश कुमार ने पत्रकार वार्ता में गायब नेवाजी बरामद होने पुष्टि की

Publish 15-01-2019 21:31:18


पुलिस अधीक्षक उन्नाव हरीश कुमार ने पत्रकार वार्ता में गायब नेवाजी बरामद होने पुष्टि की

उन्नाव /उत्तर प्रदेश (रघुनाथ प्रसाद शास्त्री): स्थानीय पुलिस थाने से गायब हुए पाक्सो एक्ट के आरोपी को थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया पुलिस अधीक्षक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से जानकारी देते हुये बताया कि इसे यहाँ पूँछ ताँछ के लिए बुलाया गया था जहाँ यह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था।
  आज देर शाम पुलिस अधीक्षक उन्नाव हरीश कुमार ने एक पत्रकार वार्ता में पुलिस थाने से गायब हुए नेवाजी पुत्र मुन्ना निवासी कुसाल खेड़ा की गिरफ्तारी होने की पुष्टि करते हुये बताया कि थाना पुलिस ने आज मुखबिर की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक अजय राज वर्मा, उपनिरीक्षक धर्मेन्द्र सिंह, उपनिरीक्षक योगेश कुमार, सिपाही अमर सिंह के साथ मौहाई तिराहे से गिरफ्तार कर लिया। नेवाजी ने बताया कि वह थाना क्षेत्र के लालता खेड़ा गाँव से युवती को आनंद बिहार दिल्ली भगा ले गया था जहाँ उसने अपने दोस्त एटा जनपद के थाना क्षेत्र मरेची के गाँव निवासी नवीनगर के मानेश पुत्र विजय पाल यादव के सुपुर्द कर वापस आ गया था। बताते चले कि थाना क्षेत्र के गाँव लालता खेड़ा की एक युवती गत दो दिसम्बर को अचानक घर से लापता हो गयी थी । लड़की के परिजनों ने कुसाल खेड़ा निवासी नेवाजी पुत्र मुन्ना पर लड़की को गायब करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था। केस दर्ज होने के बाद पुलिस युवक को खोज रही थी, पुलिस
  नेवाजी को ढूड़कर थाने ले गयी थी जहाँ पूंछ तांछ के बाद युवक अपनी माँ के साथ घर चला गया था। पुलिस ने एकबार फिर से उसे थाने बुलवाया था इस बार वह पूँछ ताँछ के दौरान ही पुलिस को चकमा देकर थाने से गायब हो गया। इधर गायब नेवाजी की माँ ने थाना पुलिस पर नेवाजी की हत्या कर गायब करने का आरोप लगाकर पुलिस को कठघरे में खड़ा कर दिया था। वहीं गत 9 जनवरी को नेवाजी की माँ ने क्षेत्राधिकारी कार्यालय पहुँचकर बताया कि उसका बेटा बंगलौर में है।

To Top