मंदिरो से चोर पीतल के आधा दर्जन घण्टा चोरी कर ले गए

Publish 10-12-2018 20:11:18


 मंदिरो से चोर पीतल के आधा दर्जन घण्टा चोरी कर ले गए

फ़तेहपुर चौरासी /उन्नाव ( रघुनाथ प्रसाद शास्त्री):    बीती रात में पुलिस गश्त न होने का चोर बखूबी फायदा उठा रहे है । बीते पखवारा एक समाचार वितरक की साइकिल चोरी और टेलर की दुकान का शटर तोड़ चोरी की थी वही रविवार रात बूढ़ेबाबा बाजार के मन्दिरो से चोर पीतल के आधा दर्जन घण्टा चोरी कर ले गए ।
कस्बा स्थित बूढ़ेबाबा बाजार परिसर में शिव जी दुर्गा माता  व शनिदेव जी के मंदिर है बीती रात बेखौफ चोरो ने इत्मीनान से तीनों मन्दिरो में लगे करीब आधा दर्जन पीतल के घंटे चोरी कर के गए । इस चोरी की घटना से पूर्व समाचार पत्र वितरक अतुल त्रिवेदी के घर से चोर साइकिल चोरी करने में  सफल रहे थे । मन्दिर में घण्टा चोरी होने से जहाँ लोगो मे चोरो का खौफ व्याप्त हो गया है वही रात में पुलिस गश्त न होने की भी कस्बे के लोगो मे चर्चा बनी हुई है ।
कस्बे निवासी बताते हैं पहले हम लोगों को रात में सोते समय पुलिस का सायरन बजता सुनकर नींद आराम से आती थी बेहिचक सोते थे लेकिन कुछ समय से पता नहीं चल पाता है कि पुलिस गश्त करती है या नहीं क्योंकि पुलिस गाड़ी का सायरन नहीं सुनाई नही पड़ता है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया सूचना मिली है मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस गश्त बढ़ाते हुए चोरो की तलाश की जाएगी ।

To Top