शक होने पर पत्नी की हत्या कर दी

Publish 14-12-2018 13:54:31


शक होने पर पत्नी की हत्या कर दी

उन्नाव/उत्तर प्रदेश (रघुनाथ प्रसाद शास्त्री):  फतेहपुरचौरासी थाना क्षेत्र के निगोही गांव में पति ने खुरपा से वार कर पत्नी की हत्या कर दी। शव को घर से तीन सौ मीटर दूर सरसों के खेत में फेंक दिया। सुबह ग्रामीणों ने एक शव खेत में पड़ा देखा  तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने महिला के पति से पूछताछ की तो उसने हत्या की बात कबूल कर ली। महिला की मां की तहरीर पर पुलिस ने उसके पति व ससुर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर पति को गिरफ्तार कर लिया है।
  आसीवन थानाक्षेत्र के भिउड़ी निवासी सुमन करीब 35 वर्षीय की कुछ वर्ष पूर्व फतेहपुर चौरासी के निगोही निवासी रामू पुत्र लालता से शादी हुई थी। उसके पहले रामू के चचेरे भाई चंद्रिका पुत्र कुशेहर से विवाह हुआ था जिनकी कई वर्ष पहले बिजली की करंट लगने से मौत हो गई थी। बुधवार रात किसी से बात करने को लेकर पति-पत्नी में विवाद हुआ, इसके बाद गुस्से में रामू ने घर के आंगन में रखा खुरपा से सुमन की गर्दन पर कई वार कर हत्या कर दी। इसके बाद शव को घर से तीन सौ मीटर दूर तेजभान के सरसों के खेत में फेंक दिया। गुरुवार सुबह खेतों की ओर गए ग्रामीणों ने सुमन का शव देखा तो गांव में सनसनी फैल गई।
सूचना पर क्षेत्राधिकारी सफीपुर गौरव त्रिपाठी, प्रभारी निरीक्षक नारदमुनि सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों से घटना की जानकारी ली। रामू के नदारद रहने पर पुलिस को शक हुआ और उसे हिरासत में ले लिया। पूछताछ में रामू ने हत्या की बात कबूल कर ली। रामू ने बताया वह पत्नी की हरकतों से परेशान था। बताया पत्नी कुछ लोगों से बात करती थी, मना करने पर भी वह नहीं मानी। इसी को लेकर विवाद हुआ था। रामू की निशानदेही पर पुलिस ने खुरपा बरामद कर लिया। सुमन की मां रामकली ने रामू व उसके पिता लालता पर हत्या का आरोप लगा तहरीर दी है। प्रभारी निरीक्षक नारदमुनि ने बताया तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

To Top