ब्रेकिंग न्यूज़ !
    *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

    दवा व्यवसायी की दुकान से लूटे हजारों रुपये

    17-06-2019 12:24:28

    उन्नाव /उत्तर प्रदेश (रघुनाथ प्रसाद शास्त्री): उन्नाव के फतेहपुर चौरासी में दवा व्यवसायी की दुकान से दिन दहाड़े लूटे हजारों रुपये,भाग रहे लुटेरों का पीछा करने गये दवा व्यवसायी के बेटे की बाइक में कार की टक्कर मार दी।
        फतेहपुर चौरासी थाने के कालीमिट्टी शिवराजपुर मार्ग पर कस्बा फतेहपुर चौरासी के मोहल्ला गाँधी नगर निवासी राम बहादुर शुक्ला की भीड़ भाड़ वाले इलाके में शुक्ला मेडिकल स्टोर नाम से मेडिकल स्टोर है  शाम को दुकान में दवा लेने आये अज्ञात लोगों ने दवा व्यवसायी की दुकान से सोलह हजार रुपये लूट लिये। लुटेरे आनन फानन कार में बैठ कर शिवराजपुर की ओर भाग गये,दवा व्यवसायी ने दुकान से बाहर आकर सारी घटना अपने बेटे अखिलेश को बताई वह अपने साथी के साथ कार का पीछा करते हुये गंगा नदी के पार खेरेश्वर मन्दिर तक गया जहाँ कार सवार लुटेरों ने उसकी बाइक में टक्कर मार असलहे भी दिखाये। कार की टक्कर से वह गिरकर घायल हो गया। उसने वापस आकर आप बीती बताई तो व्यवसायियों में आक्रोश छा गया,ब्यवसायियों ने जाम लगाकर घटना का विरोध कर लुटेरों को गिरफ्तार करने की माँग की। मौके पर पहुँची पुलिस ने व्यापारियों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया।