*** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

चोरों ने शटर का ताला तोड़ कई दुकानों का माल किया पार

01-12-2018 21:09:16


उत्तरकाशी : (कीत्तिनिधि सजवाण ) उत्तरकाशी  मे मंगलबार को प्रस्तावित भारत बंद किये जाने को लेकर सोशल मीडिया के माध्यम से झूठी भ्रामक आधारहीन पोस्ट एवं लोगों की भावनाओं को भड़काने वाले मैसेज व चित्रों का प्रचार- प्रसार किये जा रहे थे जिसमें कुछ लोगों पर पुलिस द्वारा चिन्हित कर करवाईया भी की गयी।
उक्त परिपेक्ष्य में जनपद उत्तरकाशी में पुलिस अधीक्षक ददन पाल द्वारा सम्पूर्ण उत्तरकाशी क्षेत्र को 07 जोनों तथा 17 सेक्टरों में बांटकर चप्पे- चप्पे पर पुलिस बल नियुक्त किया।
जिले के सभी सरकारी दफ्तर व समस्त दुकानें रोज की तरह समय सेे खुली है सम्पूर्ण उत्तरकाशी शहर में शांति व्यवस्था कायम रही
पुलिस अधीक्षक ददन पाल ने बताया कि शान्ति व्यवस्था दृष्टिगत शहर में चप्पे- चप्पे पर पुलिस बल नियुक्त है, उक्त संबंध में जैसे ही कोई मामला प्रकाश में आता है तो सम्बंधित के खिलाफ त्वरित कार्यवाही करने के लिए पुलिस तैयार है।