*** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

बाइक चालक के खिलाफ मुकदमा

04-11-2018 12:33:00

उन्नाव (रघुनाथ)।  फतेहपुर चौरासी स्थानीय थाना क्षेत्र के  कठिघरा गांव निवासिनी कमला पत्नी स्वर्गीय छोटेलाल ने सड़क दुर्घटना में पति की मौत के मामले में बाइक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है ।
कमला ने लिखाई रिपोर्ट में कहा है कि उसका पति छोटेलाल गत 15 अक्टूबर को खेत से वापस  घर लौट रहा था, तभी उन्नाव हरदोई मार्ग पर टांडासातन गाँव के सामने थाना क्षेत्र के गांव गाजी खेड़ा निवासी राजकुमार ने अपनी बाइक से टक्कर मार दी थी । घायल अवस्था में परिजन जिला अस्पताल ले गए।जहा से हैलट कानपुर रिफर कर दिया था। हैलट में छोटेलाल की 17 अक्टूबर को मौत हो गयी थी।पत्नी ने राजकुमार के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।प्रभारी निरीक्षक नारदमुनि सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।