ब्रेकिंग न्यूज़ !
    *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

    अवैध गांजा के साथ 02 अभियुक्त गिरफ्तार

    09-03-2019 15:24:52
    बिजनौर उत्तर प्रदेश (प्रशान्त राघव)|     बाइकर्स बदमाशों ने नहटौर क्षेत्र में आतंक मचा रखा है घर लौट रही होमगार्ड की पत्नी से बाइकर्स बदमाशों ने शस्त्रों के बल पर 5 हजार की नकदी, आभूषण मोबाइल लूट लिया और फरार हो गए। महिला के शोर मचाने पर मौके पर आई भीड़ ने बदमाशों का पीछा किया लेकिन बदमाश फरार हो गए पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।
          ग्राम फुलसंदी उर्फ तहारपुर टप्पा नांगल निवासी होमगार्ड शुरवीर सिंह की पत्नी अंतरेश देवी रविवार को फुलसंदा से अपने घर लौट रही थी ।जब वह दरबार पुर के रास्ते पर पहुंची तो पीछे से बाइक पर सवार तीन युवकों ने ओवरटेक कर उसे रोक लिया और शस्त्रों के बल पर उसके कानों के कुंडल, 5 हजार की नकदी और मोबाइल लूट लिया । बदमाशों ने पीड़ित को शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी और फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद महिला ने शोर मचाया ।मौके पर एकत्रित भीड़ ने मामले की जानकारी मिलने पर बदमाशों का पीछा भी किया लेकिन सफलता नहीं मिली। बताया जाता है कि जब पीड़ित पक्ष थाने पहुंचा तो पुलिस ने पहले तो जांच करने की बात कहीं । प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार ने बताया कि अभी तक तहरीर नही मिली हैं। तहरीर मिलने पर करवाई की जायेगी।बता दे कि इससे पूर्व गुरुवार को बदमाशों ने ग्राम तकीपुरा के पास एक दंपत्ति से हजारों रुपए की नगदी आभूषण और मोबाइल लूट लिया था। इससे पूर्व 11 अगस्त को बाइकर्स बदमाशों ने बैंक मित्र का ग्राम तुराबनगर के पास करीब दो लाख की नकदी, लैपटॉप आदि सामान तोड़ डाला और विरोध करने पर मारपीट कर घायल कर दिया जिसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया। दिन प्रतिदिन बढ़ती चोरी पर लूट की घटनाओं से क्षेत्र में दहशत है।