ब्रेकिंग न्यूज़ !
    *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

    उचक्के ने बाइक की डिक्की से उड़ाए 99 हजार रुपये

    26-06-2019 19:14:44

    गुप्तारगंज  /सुल्तानपुर (रविन्द्र):   बुधवार की दोपहर 11 बजे स्थानीय थाना क्षेत्र के ग्रामीण बैंक से उचक्के ने बाइक की डिक्की से 99 हजार रुपये उड़ा दिया। पुलिस सी सी टी वी फुटेज को खंगालने में जुट गयी है।

    महेश नारयण तिवारी पुत्र शोभ नाथ( 60) निवासी फूल पुर  ने कूरेभार थाने पर तहरीर देकर बताया कि, मैं अपने लड़के जय नारयण तिवारी के साथ स्टेट बैंक कूरेभार में अपने खाते से 99 हजार रुपये निकाल कर बाइक की डिक्की में रख कर ग्रामीण बैंक से कुछ और रुपये निकाल कर  जब मोटर साइकिल के पास आया तो देखा कि, बाइक की डिक्की खुली थी, और उसमें   पैसे की बैग गायब है।
    इस बावत थानाध्यक्ष अरविंद कुमार पांडेय ने बताया कि तहरीर मिली है, सी सी टी वी की फुटेज में डिक्की खोलते हुए चोर की फोटो आ रही है।अभी उसका चेहरा साफ नहीं दिख रहा है। दोनों बैंक के फुटेज को खंगाला जा रहा है। किसी भी कीमत में चोर बच नहीं पायेगा।