बिग ब्रेकिंग : चोरो ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर रखे ट्रांसफार्मर का चोरी किया ऑयल व वायरिंग

Publish 04-06-2019 10:59:44


 बिग ब्रेकिंग : चोरो ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर रखे ट्रांसफार्मर का चोरी किया ऑयल व वायरिंग

भगवानपुर/रूडकी । जनपद हरिद्वार के भगवानपुर तहसील के मंडावर गांव स्थित दिल्ली देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग पर चोरों ने बिजली के एक ट्रांसफार्मर को उतारकर उसमें से वायर और ऑयल निकाल कर मौके से फरार हो गए.  आपको बताते चले कि सोमवार देर रात चोरो ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंडावर साधन सहकारी समिति के गेट के सामने रखे विधुत विभाग के ट्रांसफार्मर से तेल व वायरिंग चोरी कर ली गयी है. आपको बताते चले कि यह ट्रांसफार्मर पुलिस चौकी से महज 500 मीटर की दूरी पर है.  

50 ट्रांसफार्मर हो चुके हैं चोरी
विधुत विभाग के अधिकारियो से बात करने पर पता चला कि पिछले डेड वर्ष में लगभग 50 ट्रांसफार्मर चोरी हो चुके है और सोमवार की रात की  घटना बड़ी हैरान कर देने वाली है। पुलिस की नाक के नीचे से चोरों ने ट्रांसफार्मर चोरी कर लिया।
क्या कहते है अधिकारी
 उत्तराखंड विधुत विभाग भगवानपुर के अधिशाषी अभियंता अनिल वर्मा ने बताया कि ट्रांसफार्मर की चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही है। जिस कारण ऊर्जा निगम को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
विधुत विभाग के जेई शेरपाल ने बताया कि उन्हें सुबह 6:30 बजे के लगभग सूचना मिली थी जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे और उन्होंने लगभग 09:45 बजे थाना भगवानपुर में तहरीर दे दी थी

 

 

To Top