*** सभी ग्रामवासियों को गाँधी जयंती और विजय दशमी दशहरा की हार्दिक शुभकामनायें - शेर अली , प्रधान प्रत्याशी पति ग्राम पंचायत रायापुर *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

पौड़ी गढ़वाल में पत्नी ने की पति हत्या, गढ़वाल सांसद के पैतृक गाँव का है मामला

05-10-2019 14:17:20

पौड़ी गढ़वाल : देवभूमि उत्तराखण्ड के जनपद पौड़ी गढ़वाल में एक पत्नी ने ईंट से मार मार कर अपने पति की हत्या कर दी है. जिसके बाद राजस्व पुलिस ने मौके पर पहुँच कर कार्यवाही शुरू कर दी है. प्राप्त जानकारी के अनुसा रजनपद पौड़ी गढ़वाल के  कल्जीखाल ब्लॉक के सीरों गांव में 40 वर्षीय तेजपाल की हत्या उसकी पत्नी ने कर दी  ।  गाँव वालो ने  ने आरोपी पत्नी को घर में कैद कर लिया है । महिला ने तेजपाल का सिर ईट से कुचल कर उसकी हत्या की है  ।

गाँव वालो के अनुसार दोनों हमेशा आपस मे लड़ते रहते थे और पत्नी रोजाना पति के साथ मारपीट करती थी। बेटा दोनों के बीच पड़ कर मामला शांत करता था। शुक्रवार को बेटा शादी में गया हुआ था कि दोनों के बीच झगड़ा हुआ।  इसके बाद पत्नी ने पहले पति को धक्का दिया। सिर पर चोट लगने से बेहोश हो गया। , पत्नी ने आंगन में ही बेहोश पति के सिर को ईट से कुचल डाला। ग्रामीणों की सूचना पर राजस्व पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीणों ने मृतक की पत्नी को घर के अंदर ही कैद कर दिया था। बता दें कि सीरों गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत का पैतृक गांव है।