ब्रेकिंग न्यूज़ !
    *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

    बेरहमी से हत्या कर बोरे में बंद किया शव, कमरे में बदबू आने पर हुआ खुलासा

    24-10-2018 18:47:06

    मथुरा/आगरा (परविंदर)| मथुरा के गोविंदनगर के सेक्टर जी-वन स्थित एक मकान में बोरे में बंद शव मिला है। शव चेहरा बुरी तरह से कुचला गया है। शरीर पर भी चोटों के निशान हैं। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस का कहना है कि जिस कमरे में शव मिला है, उसमें फर्रूखाबाद का एक व्यक्ति किराये पर रहता था। जानकारी जुटाई जा रही है। थाना गोविंदनगर के रामलीला ग्राउंड के पीछे सेक्टर जी-वन में नवल सिंह चौधरी की बेटी रेखा का प्लाट है। इस प्लाट में एक कमरा बना हुआ है। इस कमरे से दुर्गंध आने पर आसपास के लोगों को शक हुआ। सूचना पर गोविंदनगर पुलिस पहुंची और कमरे का ताला तोड़ दिया। देखा तो कमरे में एक बोरा रखा था, जिससे दुर्गंध आ रही थी।
    बोरे को खोला तो उसमें एक 45 साल के युवक का शव निकला। शव की पहचान मिटाने को चेहरे को भारी चीज से कुचला गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। सीओ सिटी विजय शंकर मिश्र ने बताया कि पांच दिन पुराना शव लग रहा है। पहचान छुपाने के लिए चेहरे को बिगाड़ गया है।
    कमरे में किराये पर रहता है एक व्यक्ति
    जिस कमरे में शव मिला है कि उसमें एक माह पहले फर्रूखाबाद का शिवशंकर बघेल किराए पर रहने आया था। 50 साल का शिवशंकर बघेल राजमिस्त्री का काम करता है। शव किसका है इसके प्रयास में गोविंदनगर पुलिस जुट गई है। राज मिस्त्री भी मौके पर नहीं मिला।  कमरे में मिले शव की सूचना पर फारेंसिक टीम भी पहुंच गई। फारेंसिक टीम ने महत्वपूर्ण तथ्य जुटाए हैं। मृतक के कपड़े भी जांच को भेजे गए हैं। उधर, राजमिस्त्री के मोबाइल को सर्विलांस पर लगवाया गया है। फिलहाल पुलिस ने राजमिस्त्री के नंबर पर फोन करके उसके परिवार को भी बुलवाया है। प्लाट के सामने विष्णु मंदिर पर रहने वाले नवल सिंह का कहना है कि तीन दिन पहले तो राजमिस्त्री को घूमते देखा गया है। अगर ऐसा है तो कमरे में मिला शव राजमिस्त्री का नहीं है। इस शव को पुलिस पांच दिन पुराना बता रही है। आखिर शव किसका है, इसमें गोविंदनगर पुलिस जुटी हुई है।