लापता मासूम का शव का गांव के बाहर तालाब में मिला है

Publish 06-04-2019 13:10:18


लापता मासूम का शव का गांव के बाहर तालाब में मिला है

लखनऊ/ उत्तर प्रदेश (रघुनाथ प्रसाद शास्त्री): यूपी के उन्नाव जनपद में थाना माखी क्षेत्र के परमनी गांव में लापता मासूम का शव का गांव के बाहर तालाब में मिला है। मासूम का शव मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई।  ग्रामीणों के मुताबिक पति पत्नी अक्सर तंत्र-मंत्र किया करते थे उनका एक मकान पीड़ित कन्हैया के घर के पास ही है जबकि दूसरा मकान गांव के अंदर है। 7 वर्ष के आदर्श को अगवा कर आरोपित विश्राम और पत्नी रानी ने अपने पुराने घर में छिपा दिया है और वही तंत्र साधना कर बच्चे की बलि दे दी गई। उसके बाद शव तालाब में फेंक दिया गया ।पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला घोटकर हत्या की पुष्टि हुई है । रिपोर्ट के मुताबिक शरीर में गले से लेकर अन्य स्थानों पर चोट के निशान भी पाए गए हैं ।

आरोपित के 8 साल के बेटे ने खोला राज
आदर्श के लापता होने पर परिजनों व ग्रामीणों ने गांव में हर घर की तलाशी ली पुलिस ने आरोपित विश्राम के बेटे 8 साल के सुभाष से पूछताछ में उसने  डर कर सारी जानकारी दे दी पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया पुलिस अधीक्षक के सामने विश्राम उसकी पत्नी रानी और बेटे सुरेंद्र ने वारदात कबूल ली, तालाब से आदर्श का शव निकाला गया तो गले और कान के पास खून निकलने के निशान थे और बाल काटे जाने के साथ खाल भी छिल गयी थी क्षेत्राधिकारी सफीपुर गौरव कुमार त्रिपाठी का कहना है। कि आरोपी विश्राम और उसकी पत्नी समेत छह लोगों को पकड़ लिया गया है ।तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। आरोपित महिला रानी ने सुबह आदर्श के मां पिता को बताया था कि आपने कोई मनौती मानी होगी और उसे पूरी नहीं की इस पर देवी  जी नाराज होकर बच्चे को विंध्याचल बुला लिया आपका बच्चा वही मिलेगा मेरे साथ चलो कुछ पूजा पाठ करना होगा। इसके बाद एक हजार का सामान भी मंगवा लिया तब तक गायब बच्चे का शव तालाब से बरामद हो गया था।

कक्षा 2 का छात्र था 7 साल का मासूम
आदर्श गांव के ही प्राथमिक विद्यालय में कक्षा 2 का छात्रा आदर्श की दो बड़ी बहने अंजलि, काजल व छोटा भाई विपिन के साथ तीसरे स्थान पर निशा ने बताया कि बुधवार को बाजार गई थी जहां से बच्चों के लिए खाने की सामग्री लाई थी ग्रामीणों ने बुधवार शाम आदर्श को गांव में ही साइकिल चलाते हुए देखा था इसके बाद से लापता हो गया था शव मिलने के बाद से मा निशा और दादी गंगा देवी का रो-रोकर बुरा हाल हुआ बदमाश हो गयी।

To Top