ब्रेकिंग न्यूज़ !
    *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

    लखनऊ के पॉश इलाके में हॉस्पिटल मैनेजर की धारदार हथियार से हत्या

    18-07-2019 20:20:57

    लखनऊ /उत्तर प्रदेश (रघुनाथ प्रसाद शास्त्री): राजधानी लखनऊ के पॉश इलाके गोमती नगर के विश्वास खंड में सुबह सवेरे ही सनसनी फैल गई। मंगलवार देर रात घर में घुसकर 28 साल के विश्वजीत सिंह पुंडीर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिजन और दोस्त इसे हत्या बता रहे हैं, जबकि पुलिस एक्सीडेंट मानकर जांच कर रही है। परिजनों का कहना है कि किसी धारदार हथियार से उसकी हत्या की गई है।
    विश्वजीत महानगर के मिडलैंड हॉस्पिटल में मैनेजर था। विश्वजीत रईस, प्रतिष्ठित खानदान से ताल्लुक रखता था। पुलिस के मुताबिक रात तकरीबन 2 बजे खून से लथपथ विश्वजीत ने अपनी मां के कमरे का दरवाजा खटखटा और बताया कि उसे चोट लग गई है। उसकी पीठ से लगातार खून बह रहा था। परिजन उसे तुरंत एक निजी अस्पताल में ले गए जहां 2 घंटे की मशक्कत के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।