ब्रेकिंग न्यूज़ !
    *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

    अकेला देख प्रेमी के परिचित ने की कश्मीरी लड़की से दुष्कर्म की कोशिश

    14-07-2019 21:57:24

    लखनऊ/उत्तर प्रदेश( रघुनाथ प्रसाद शास्त्री): लखनऊ के माल थानाक्षेत्र में शुक्रवार को कश्मीर के बारामूला की रहने वाली 30 वर्षीय युवती से दुष्कर्म की कोशिश का मामला सामने आया है। किसी तरह युवती आरोपी के चंगुल से निकलकर भाग निकली और कुछ दूरी पर मिली महिलाओं को आपबीती सुनाई।
    सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को थाने पहुंचाया। छानबीन कर पुलिस ने कुछ देर बाद आरोपी को हिरासत में ले लिया और देर शाम युवती को नारी निकेतन भिजवाया। पुलिस ने पीड़िता के परिवारीजनों को सूचना दे दी है। एसओ माल विनोद गोस्वामी के मुताबिक, पीड़िता युवती को ट्रक चालक अपने प्रेम जाल में फंसाकर 15 दिन पहले लखनऊ लेकर आया था। यहां माल के लोचनखेड़ा गांव में युवती को अपने परिचित के घर पर रखा। तीन दिन पहले ट्रक चालक चुपचाप भाग निकला। पीड़िता के मुताबिक, शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे प्रेमी का परिचित उसके कमरे में घुस गया और दुष्कर्म की कोशिश की।