*** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400, ऑफिस 01332224100 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

हत्यारोपी चाचा भतीजे गिरफ्तार, पानी के विवाद में कुल्हाड़ी से किया था घायल, इलाज के दौरान हुई थी मौत

13-03-2019 20:55:17 By: एडमिन

 

आगरा (परविंदर)| रक्षाबंधन पर्व पर दोपहिया वाहन चालकों की एक छोटी सी लापरवाही उस परिवार की खुशियां तबाह न कर दे इसके लिए रक्षाबंधन पर्व की पूर्व दिवस केजेबी फाउंडेशन के सदस्यों ने सेंट जॉन्स चौराहे पर जनजागरूकता अभियान चलाया। इस अभियान के तहत लोगों को हेलमेट पहनने के प्रति जागरूक बनाने के लिए संस्था की सदस्यों ने अनोखी पहल की।
इस अभियान के तहत संस्था की महिला सदस्यों ने बिना हेलमेट वाहन चलाने वाले लोगों को राखियां बांधकर यह वचन लिया कि वह अब हमेशा हेलमेट पहनकर की दोपहिया वाहन चलाएंगे। क्योंकि उनकी सुरक्षा ही उनके परिवार की सुरक्षा है। हाथ पर रक्षासूत्र बंधा देखकर बहुत से वाहन चालकों ने संस्था की सदस्यों को हेलमेट पहनने का वचन भी दिया। संस्था के इस प्रयास की ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने भी सराहना की। उनका कहना था कि वाहन चालकों को जुर्माने से डर नही है शायद रक्षासूत्र उन्हें हेलमेट पहनने की याद दिलाता रहेगा। इस दौरान हेलमेट पहन कर वाहन चला रहे लोगो ने तालियां बजाकर और उन्हें धन्यवाद कहकर अभिवादन भी किया। संस्थापक और अध्यक्ष  ने अंत में इस कार्यक्रम के सफल संचालन के लिए सेंट जॉन्स चौराहा की पुलिस का सम्मान भी किया।