ब्रेकिंग न्यूज़ !
    *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

    ललितपुर हवाई पट्टी के निकट नवयुवक की मिली लाश

    16-12-2018 19:23:24

    हरिद्वार/उत्तराखण्ड | जिला प्रेस क्लब हरिद्वार की कोर कमेटी की  एक बैठक  मध्य हरिद्वार के एक होटल हुई जिसमे सभी पत्रकारों ने क्लब के विस्तार की रिपोर्ट पेश की।
      बैठक मे तय किया गया कि जनपद के विभिन्न तहसीलों व ब्लॉक में भी  सक्रिय पत्रकारों को सदस्य बनाया जाएगा। बैठक में प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष मनोज सैनी व वरिष्ठ पत्रकार शशि शर्मा व  संयोजक राकेश वालिया ने कहा कि जिला प्रेस क्लब के लिए शाशन प्रशासन से जल्द ही भूमि आवंटित करवाई जाएगी।साथ ही पत्रकार बैठक में एक महत्वपूर्ण निर्णय लिया गया कि कोई भी सरकारी व अर्द्ध सरकारी कर्मचारी को क्लब की सदस्यता नहीं दी जायेगी। इसके साथ साथ एक विधि सलाहकार और एक चार्टेड अकाउंटेंट को मानद सदस्य बनाया जाएगा। अनिल बिष्ट व सुनील शर्मा ने जल्द ही जिला प्रेस क्लब के कार्यालय खोले जाने का प्रस्ताव रखा।जिसका सभी सदस्यों ने समर्थन किया साथ ही तय किया गया कि स्थायी कार्यालय खुलने तक अस्थायी कार्यालय रानीपुर मोड़ स्थित न्यूज़ वन इंडिया के कार्यालय पर जिला प्रेस क्लब का कार्यकाल खोला जाये। बैठक की अध्यक्षता मनोज सैनी व संचालन अनिल बिष्ट ने किया। बैठक में सुमित सैनी ,सुनील शर्मा, राकेश वालिया, विक्की सैनी सुमित यश कल्याण, अरुण कश्यप बबलू थापियाल, मनोज कश्यप आदि पत्रकारों ने भाग लिया।