*** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

12बोर के तमंचे के साथ युवक गिरफ्तार

16-03-2019 22:09:43

 

फतेहपुर चौरासी उन्नाव (रघुनाथ)|   क्षेत्र में पिछले एक पखवारे बरसात के बाद जैसे ही तेज धूप निकलना शुरू हुई लोगों के घर गिरना भी शुरू हो गए अब तक काफी घर गिर चुके हैं। कुछ की तो घर की दीवारे गिरने से मौत हो गई।तो कुछ बेघर हो गए।
बताते चलें अगस्त माह में एक पखवारा भीषण बरसात के चलते कच्चे मकान गिरने के कगार पर आ गए थे लेकिन वह गिरे नहीं थी बारिश समाप्त होने के बाद जैसे ही तेज धूप निकलना  शुरू हुआ क्षेत्र के ग्रामीण एरिया में बने कच्चे मकान गिरना शुरू हो गए अब तक सैकड़ों संख्या में मकान गिर चुके हैं। कुछ लोगों की तो मौतें हो गई कुछ चोटिल हो गए हैं कुछ बेघर हो गए हैं बेघर व्यक्तियों की तरफ सरकार का कोई ध्यान नहीं है जबकि प्रधानमंत्री आवास योजना के चलाकर मकान मनाये जा रहे हैं।