*** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

सतपुली के दंगलेश्वर मन्दिर में हुयी चोरी, दानपात्र और मंदिर के ताले तोड़े

30-12-2018 18:48:29

कोटद्वार। सीबीएसई परीक्षा में ऑल इंडिया में चार टॉपरो में से शामिल गोविंदनगर निवासी नीरज अग्रवाल की होनहार बेटी रिमझिम अग्रवाल का नाम शामिल होने से क्षेत्र में खुशी की लहर हैं। विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं ने रिमझिम के आवास पर पहुंचकर उसे बधाई दी और मिठाई खिलाई।
ऑल इंडिया में टॉप  करने वाली रिमझिम अग्रवाल की सफलता से नगर में सभी खुश है। सभी का मानना है कि रिमझिम की सपफलता के चलते ही कोटद्वार को राष्ट्रीय स्तर पर एक नई पहचान मिली है। विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं ने गोविंदनगर पहुंचकर नीरज अग्रवाल और उनकी बेटी रिमझिम अग्रवाल को बधाई दी। प्रदेश कांग्रेस सचिव कृष्णा बहुगुणा ने रिमझिम को उनके आवास पर पहुंचकर बधाई दी। उन्होंने कहा कि आज बेटी कहीं भी और किसी भी क्षेत्र में बेटों से कम नहीं है और रिमझिम ने इस बात का अहसास हर किसी को करवा दिया है और इससे निश्चित ही समाज में बेटियों के प्रति सोच में बदलाव आएगा। भाजपा के प्रदेश महामंत्री पं.राजेंद्र अणथ्वाल ने कहा कि बेटिया आज हर क्षेत्र में अपना परचम लहरा रही हैं और इससे खुशी की बात क्या होगी कि रिमझिम ने कोटद्वार का नाम राष्ट्रीय स्तर पर रोशन किया है।