*** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400, ऑफिस 01332224100 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

पति ने पत्नी व पत्नी के प्रेमी पर जान से मारने की धमकी देने का लगाया आरोप, पुलिस चौकी में दी तहरीर

10-08-2019 19:14:56

कोटद्वार/भाबर(योगेश चौहान)। गढ़वाल के द्वार कहे जाने वाले कोटद्वार के कलालघाटी चौकी में एक व्यक्ति ने अपने साथ हाथापाई व जान से मारने की धमकी को लेकर अपनी पत्नी व एक युवक के खिलाफ तहरीर दी है.


कलालघाटी चौकी में दी तहरीर के अनुसार  भाबर क्षेत्र के वार्ड न. 39 झंडी चौड़ पश्चिमी के जगदीश  प्रसाद पुत्र गेंदालाल द्वारा दी तहरीर के अनुसार उसने अपनी पत्नी सुनीता देवी व  सुनील दत्त आरोप लगाया कि ये दोनों दो साल से उसे परेशान कर रहे है और दोनों के अवैध सम्बंध है। जगदीश  प्रसाद ने तहरीर में लिखा है   कि शुक्रवार को दिन के समय वो घर पर थे। उनकी पत्नी औरसुनील दत्त घर पर आ कर मुझसे हाथापाई करने लगे और मुझे जान से मारने की धमकी देने लगे। शोर मचाने पर स्थानीय लोग उनके घर पर आ गए। लेकिन मौका पाकर दोनो वहां से भाग खड़े हो गए। उनके साथ उनकी पत्नी और उसके प्रेमी द्वारा पहले भी कई बार हाथापाई हो चुकी है। जिसकी रिपोर्ट कई बार कलालघाटी पुलिस चौकी में दे चुके है.