ब्रेकिंग न्यूज़ !
    *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

    हैवानियत : पहले किया दरिंदो ने दुष्कर्म , फिर उतारा मौत के घाट….

    07-08-2019 18:51:21

    कोटद्वार । पौडी जिले के कोटद्वार में चार दिन से लापता 10 साल की मासूम बच्ची का शव बरामद हो गया है, लेकिन जिस स्थिति में शव था। उसे देखकर पुलिस के भी रोंगटे खड़े हो गए। शव को टुकड़े-टुकड़े कर फेंका गया था। बालिका के शव के कुछ टुकड़े स्टेशन रोड़ से बरामद किये गए हैं। आरोपीी युवकों ने रेप की बात कबूल कर ली है। स्थानीय सूत्रों के अनुसार घटना की सूचना पुलिस को आरोपियों ने ही दी । इस मौके पर पहुंची पुलिस के सामने इलाके के लोगों ने विरोध प्रदर्शन भी किया।


    बताया जा रहा है कि सोमवार शाम से ही बच्ची लापता थी। बच्ची को ढूढने के बाद जब बच्ची का कही पता नही चला तब परिजनो द्वारा बच्ची की गुमशुदगी नजदीकी बाजार चौकी में लिखाई गई । जिस सम्बन्ध में पुलिस टीमों का गठन किया गया । सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के बाद युवकों का पता चल पाया । उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस लगातार दबिश देती रही  जिसके बाद बुधवार को पुलिस ने आरोपियों को गाडीघाट से गिरफ्तार कर लिया है । मुखबिर की सूचना पर दोनो युवकों को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई । पूछताछ में युवकों ने अपना जुर्म कबूल किया ।


    कोतवाल मनोज रतूडी ने बताया कि दो युवक शराब पीने के बाद बच्ची को बहला फुसला कर पास ही रेलवे परिसर में ले गये । इससे पहले कि बच्ची कुछ समझ पाती, उसके साथ जबरदस्ती करने लगा । इस दौरान बच्ची ने शोर मचाना शुरू कर दिया । बच्ची के शोर मचाते ही आरोपी डर गये । समाज में इज्जत गंवाने और पोल खुलने के डर से आरोपी ने बच्ची का मुंह कसकर दबा दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया, जिससे उस मासूम की मौत हो गई । पुलिस ने मृतक बच्ची के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । मृतक के परिजनों के बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपियों पदम थापा (28)पुत्र कल्लू राम निवासी नेपाली मौहल्ला झूलाबस्ती व अशोक(31)पुत्र सूरज सिंह निवासी झूलाबस्ती के खिलाफ पोक्सो और हत्या का केस दर्ज कर लिया ।