ब्रेकिंग न्यूज़ !
    *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

    अवैध खनन में लिप्त पांच डंपर सीज

    20-03-2019 17:20:00


    पौड़ी | जनपद पौड़ी गढ़वाल  में बरसात से अवरूद्ध मार्गों को आवागम हेतु सुचारू करने के प्रति जिलाधिकारी गंभीर हैं। जिलाधिकारी ने यातायात से जुड़े रेखीय विभागों को जनपद में सभी अवरूद्ध मोटर मार्गों को प्राथमिकता के आधार पर सुचारू करने के निर्देश दिये हैं। जिलाधिकारी खुद भी यातायात के लिए महत्वपूर्ण मोटर मार्गों का स्थलीय निरीक्षण कर रहे हैं। रविवार को जिलाधिकारी ने कोटद्वार- दुगड्डा राष्ट्रीय राजमार्ग को स्थलीय निरीक्षण कर मार्ग की स्थिति का जायजा लिया। कहा कि सड़कें लाइफ लाइन का कार्य करती हैं। लिहाजा जिम्मेदार विभाग मोटर मार्गों को निर्धारित समय से पहले ही यातायात के लिए सुचारू करना सुनिश्चित करें। कहा कि अवरूद्ध मोटर मार्गों को सुचारू करने में  किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।


        आपको बताते चले कि विगत दिनों हुई बरसात से कोटद्वार- दुगड्डा राष्ट्रीय राजमार्ग पर भू-स्खलन के चलते मार्ग आवागमन के लिए बंद हो गया था। जिला प्रशासन ने सड़क को शीघ्र ही सुचारू करने के युद्धस्तर पर कार्य कर एनएच को यातायात के लिए सुचारू किया। वहीं भू-स्खनल प्रभावित सड़क का मौका मुआयना करने रविवार को जिलाधिकारी सुशील कुमार खुद भी सड़क की स्थिति का जायजा लेने पहुंचे । जिलाधिकारी सुशील कुमार ने  बताया कि भू-स्खलन होने से सड़क काफी अधिक क्षतिग्रस्त हुई है। उन्होंने लोनिवि तथा एनएच को राष्ट्रीय राजमार्ग को शीघ्र यातायात के लिए सुचारू और सुरक्षित करने के निर्देश दिये हैं। जिलाधिकारी ने जनपद में भू-स्खलन संभावित तथा प्रभावित क्षेत्रों में सुरक्षित ड्राविंग के साइन बोर्ड लगाने के निर्देश दिये हैं। उन्होंने वाहन चालकों से भू-स्खलन संभावित क्षेत्रों में सतर्कता के साथ ड्राइविंग करने को कहा है। जिलाधिकारी ने यातायात से संबंधित रेखीय विभागों को जनपद में बंद सभी मोटर मार्गों को अविलम्ब सुचारू करने के भी निर्देश दिये हैं।