युवक का शव मिला पेड़ पर लटका

Publish 04-01-2019 19:07:02


युवक का शव मिला पेड़ पर लटका

जालौन(हरिओम बुधौलिया):  जालौन में एक युवक का शव पेड़ पर लटका मिला। जिससे इलाके में सनसनी फ़ेल गई। पेड़ पर शव लटके होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुटकर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।
घटना गोहन थाना क्षेत्र के ग्राम चाकी की है। इस गाँव का रहने वाला 35 वर्षीय अर्जुन सिंह बिलासपुर में रहकर मजदूरी का काम करता था और कुछ दिन पहले ही गाँव त्रियोदशी भोज में शामिल होने आया था लेकिन आज उसका शव गाँव के बाहर खेतों में लगे बबूल के पेड़ पर लटका मिला। इस बारे में ग्रामीणों को तब जानकारी मिली जब वह खेत पर गये हुये थे। पेड़ पर शव लटके होने की सूचना पर पूरे गाँव और परिवार में मातम छा गया।

इस सूचना पर पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे और उन्होने शव को बीचे उतरवाया। साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई। वही युवक द्वारा आत्महत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। इस मामले में जालौन के एएसपी सुरेन्द्र नाथ तिवारी का कहना है कि प्राथम द्रष्टया युवक द्वारा फांसी लगाये जाने की आशंका है और अभी तक परिजनों द्वारा कोई तहरीर नहीं दी गई है। उन्होने बताया कि वह बिलासपुर में रहकर मजूदरी किया करता था। म्रतक के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

To Top