ब्रेकिंग न्यूज़ !
    *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

    चोरो ने मन्दिर को बनाया अपना निशाना

    01-06-2019 13:32:16

     जालौन (हरिओम बुधौलिया):  योगी सरकार में नहीं थम रहे कोई भी अपराध आये दिन हो रहे है नये नये अपराध योगी सरकार में अब भगवन भी नहीं है सुरक्षित। चोरो ने आज रात मन्दिर को अपना निशाना बनाते हुये मन्दिर में रखी बेस कीमती भगवान की मूर्तियों की चोरी।

    ताजा मामला जनपद जालौन के कदौरा थाना क्षेत्र के ग्राम मरगाया का है जहा गांव में बने राम जानकी मन्दिर में राम, लक्ष्मण, सीता की अस्टधातु की मूर्ती मन्दिर में स्थापित थी जहाँ चोरो ने रात के अंधेरे में मन्दिर के पुजारी को दूध में नशे की गोली मिलाकर बेहोश कर मन्दिर की बेश कीमती मूर्तियों को चोरी कर ले गये इस घटना की जानकारी जब हुयी जब सुबह तड़के गांव के लोग रोज की तरह मन्दिर में पूजा करने के लिये गये तो मन्दिर के दरबाजे बंद देखे तो उन लोगो ने मन्दिर के पुजारी को आबाज लगाई लेकिन अंदर से कोई जबाब नहीं मिला तो पूजा करने गये लोगो ने इसकी सूचना मन्दिर के आस पास रहने बाले लोगो को दी जिसके बाद सभी लोगो ने मन्दिर के ताले को तोड़ कर अन्दर प्रवेश हुये तो देखा की मन्दिर में स्थापित राम,लक्ष्मण,और सीता जी की मूर्तिया गायब थी और मन्दिर के पुजारी मूर्छित अवस्था में जमीन में पड़े हुये थे जिसको देख लोगो के होश उड़ गये और लोगो ने तत्काल कदौरा पुलिस को सूचना दी और मन्दिर के पुजारी को उपचार के लिये समुदायक स्वस्थ केंद्र कदौरा में उपचार हेतु भर्ती कराया। वही सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे कालपी सीओ संजय शर्मा और थाना प्रभारी कामता प्रसाद मौके पर पहुंचे और घटना की जांच में जुट गये।