ब्रेकिंग न्यूज़ !
    *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

    अवैध विस्फोटक सामग्री के साथ एक गिरफ्तार

    08-06-2019 19:42:54

    थराली/गोपेश्वर/चमोली (रमेश थपलियाल/जगदीश पोखरियाल)।  थराली पुलिस ने नारायणबगड के पंथी गदेरे में अवैध रुप से रखे विस्फोटक के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा मामले में अभियुक्त के खिलाफ विस्फोटक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
    थानाध्यक्ष सुभाष जखमोला ने बताया कि उप जिलाधिकारी थराली केशर सिंह नेगी की सूचना पर थानाध्यक्ष थराली की टीम द्वारा छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान यहां टीम द्वारा नारायणबगड़ ब्लॉक के पंथी-हंसकोटी मोटर मार्ग पर पंथी गदेरे के समीप सुनारु तल्ला गांव निवासी दिगम्बर प्रसाद पुत्र अनुसूया प्रसाद के पास से एक जिलेटिन छड़, एक सेफ्टी फ्यूज वायर व  36 मीटर जिलेटिन फ्यूज वायर बरामद किया गया। लेकिन दिगम्बर बरामद माल को रखने के वांछनीय दस्तावेज पुलिस को उपलब्ध नहीं करा सका। जिसके चलते पुलिस ने बरामद माल को कब्जे में लेकर उसे गिफ्तार कर लिया है।