ब्रेकिंग न्यूज़ !
    *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

    थाने के नाक के नीचे दुकानों से हुई चोरी

    05-08-2019 19:47:59

    कर्णप्रयाग (चमोली)।  कर्णप्रयाग जीआईसी मोहल्ले के व्यापारियों ने पुलिस अधिकारियों से नगर में हुई चोरियों के खुलासे की मांग उठाई है। व्यापरियों का कहना है कि थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर चोरी होना। पुलिस की कार्य प्रणाली पर सवाल खड़े करता है। उन्होंने कहा कि यदि पुलिस की ओर शीघ्र मामले का खुलासा नहीं किया जाता तो व्यापारी आंदोलन शुरु कर देंगे।
    जीआईसी कर्णप्रयाग के समीप रविवार रात्रि को कुछ अज्ञात लोगों द्वारा यहां मौजूद हुकम सिंह पंवार की दुकान का दरवाजा तोड़कर सामान और नगदी की चोरी की गई हैं। वहीं पास मौजूद कुंदन सिंह नेगी की दुकान में भी चोरी के प्रयास किये गये है। घटना से नगर के व्यापारियों में दहशत का माहौल है। इस मौके पर रघुनाथ सिंह बुटोला, जगदीश, सम्पूर्णानंद डिमरी, मोहन प्रसाद और भूपेंद्र गुसंाई मौजूद थे।