ब्रेकिंग न्यूज़ !
    *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

    अनुसूचित जाति की महिला के साथ अभ्रदता करने वाला अभियुक्त पहुंचा जेल

    19-07-2019 23:15:02

    गोपेश्वर। चमोली जिले के कठूड गांव निवासी एक अनुसूचित जाति महिला ने थाना गोपेश्वर में पुलिस को एक लिखित तहरीर देकर आरोप लगाया है कि कठूड ग्वीलों निवासी एक युवक ने बुधवार की सांय को जब वह जंगल में घास काटने गई थी तो उसे जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए उसके साथ मारपीट कर बलात्कार करने की कोशिश की गई। जिस पर पुलिस ने अभियुक्त को शुक्रवार को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।
    पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार थाना गोपेश्वर में 17 जुलाई को अनुसूचित जाति की एक महिला ने तहरीर दी कि 17 जुलाई की सांय को जब वह जंगल गई थी तो कठूड ग्वीलों गांव निवासी आशीष सजवाण ने उसे जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए उसके साथ मारपीट करते हुए उसके साथ बलात्कार करने का प्रयास किया गया। जिस पर पुलिस ने एससी, एसटी एक्ट सहित अन्य धाराओं में मामला पंजीकृत करते हुए अधीक्षक चमोली यशवंत सिंह चौहान ने मामले में पुलिस उपाधीक्षक पीडी जोशी के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई। पुलिस उपाधीक्षक ने मामले में त्वरिता दिखाते हुए विवेचना व सबूतों के आधार पर अभियुक्त आशीष सजवाण को गिरफ्तार कर शुक्रवार को उसे न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। पुलिस टीम में थानाध्यक्ष योगेंद्र सिंह गुसांई, उप निरीक्षक संदीप चौहान, प्रदीप रावत, धनपाल सिंह, इंद्रा, नरेश पाल आदि शामिल थे।